Sunday 12 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार योजना टेम्पलेट पीडीएफ


डे ट्रेडरस्क्वोस प्लान ट्रेडर्स को अच्छी तरह से सोचा-आउट प्लान करके सबसे अच्छा सेवा दी जाती है। हम देखते हैं कि, नीचे, व्यापार योजना की, कैसे, कब और क्यों। चाहे जो कुछ भी इस दुनिया में कर रहा हो, यह अक्सर एक योजना बनाने में मदद करता है कड़ी मेहनत का काम, एक अच्छी तरह से सोचा आउट योजना अधिक उपयोगी हो सकती है। एक योजना व्यावहारिक रूप से साहस और बाजार में अटकलें रखने वाली राजधानी के लिए किसी के लिए एक आवश्यकता है। इस लेख में, wersquore एक दिन के लिए एक टेम्पलेट को देखने के लिए जा रहा- traderrsquos व्यापार योजना Wersquore में एक ही मॉडल का उपयोग करने के लिए जा रहा लेख, कैसे एक चार प्वाइंट ट्रेडिंग योजना बनाने के लिए लेकिन wersquore इस योजना को विशेष रूप से ट्रेडिंग शॉर्ट-टर्म (दिन-व्यापार) पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा है। अगर आपका प्लान एक अधिक विस्तृत व्यापारिक योजना की तरह है, तो हमने इस प्रकार के टेम्पलेट को लेख, द ट्रेडर्सक्वाज़ प्लान में साझा किया है। यह इस योजना का एक हिस्सा है जहां व्यापारी बाजार की गतिविधियों के प्रकार को परिभाषित करता है। चूंकि यह अल्पकालिक व्यापारियों के लिए बनाई गई एक योजना है, प्राथमिक विकल्प का निर्णय लेने के लिए बाजार की स्थिति पर ध्यान केंद्रित किया जाना है और जोखिम की मात्रा जो प्रत्येक व्यापार पर और प्रत्येक दिन ली जाएगी। हमने लेख में तीन प्राथमिक बाजार की स्थितियों पर चर्चा की, बाजारों के जीवन चक्र और अल्पकालिक व्यापारियों ने इन तीन स्थितियों में से किसी पर ध्यान केंद्रित करना चुन सकते हैं। बाजार तीन अलग-अलग प्रकार की स्थितियों को प्रदर्शित करता है और व्यापारियों को अपनी रणनीति को एक पर केंद्रित करना चाहिए। अल्पकालिक व्यापारियों को यहां जोड़ने के लिए एक और महत्वपूर्ण घटक जोखिम है। व्यापारियों को यह सूचित किया जा सकता है कि किसी भी व्यक्तिगत व्यापार के विचार के साथ-साथ एक दिन में उनका अधिकतम जोखिम भी कितना होगा। उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए, व्यापारी पूरे दिन के लिए खुद को 5 की इजाजत देते हुए किसी भी एक व्यापार पर अपने खाते के 5 जोखिमों को सूचीबद्ध कर सकते हैं। इसलिए, अगर 5 ट्रेडरर्सक्वोज इक्विटी किसी भी बिंदु पर खो जाती है, तो सभी ट्रेडों बंद हो जाते हैं और हरियाली चराई कल की मांग की जाती हैं। इस प्रकार का मॉडल व्यापारी को 10 प्रयास करता है, और अगर 10 लगातार ट्रेडों बंद हो जाते हैं (5 थ्रेशोल्ड से टकराने), दिन के लिए गतिविधियां बंद हो जाती हैं इस तरह, यदि एक व्यापारी को खराब दिन और कंसट्रोट लग रहा है तो वह पानी से बाहर निकलते समय पानी को मारने लगता है, यह सुनिश्चित करने के लिए एक सुरक्षा तंत्र है कि यह एक खराब दिन कैरियर-फेरबदल की घटना में बदल जाता है। यह वह जगह है जहां व्यापारी दस्तावेज और उनकी रणनीति को परिभाषित करता है। यह संभवतः व्यापार योजना का हिस्सा है जो सबसे अधिक ध्यान देगी, और पूरा करने के लिए अधिक समय लेगा। यहां याद रखने की कुंजी यह है कि ऐसा करने के लिए सिर्फ एक ही रास्ता नहीं है। कोई पवित्र grails, या lsquocanrsquot missrsquo रणनीतियों, तो donrsquot यहाँ पहिया पुन: करने की कोशिश के बारे में चिंता कर रहे हैं। मैंने लेख में अपना स्क्रैपिंग रणनीति साझा की, अल्पकालिक व्यापार कैसे करें यह रणनीति अविश्वसनीय रूप से सरल है क्योंकि यह संख्या एक गलती एफएक्स ट्रेडर्स मेक को रोकने के प्रयास में केवल कुछ चलती औसत मूल्यों का उपयोग करती है। नीचे दी गई छवि रणनीति की प्रविष्टि प्रोटोकॉल को दर्शाती है, और आप निश्चित रूप से लेख देख सकते हैं यदि yoursquod पूर्ण रणनीति पर अधिक जानकारी की तरह है: जेम्स स्टेनली द्वारा तैयार किए गए मार्केटस्कोप टैरार्ड स्टेशन द्वितीय के साथ बनाया गया लेकिन सिर्फ इसलिए कि यह मेरी रणनीति है, इसका मतलब यह नहीं है कि इटर्सक्वोस का एकमात्र तरीका है कि एक बाजार का अल्पकालिक कारोबार किया जा सकता है एक अन्य लोकप्रिय विकल्प यह है कि कीमत में ट्रेडिंग लिस्क्विंग्सर्स या लघु अवधि के विपरीत। हमने लेख में व्यापार की इस शैली पर चर्चा की, व्यापार समर्थन और प्रतिरोध के तीन तरीके। और हमने आगे लेख में प्रविष्टि प्रोटोकॉल (यद्यपि लंबी अवधि के लिए यद्यपि) पर ध्यान केंद्रित किया, विदेशी मुद्रा बाजार में झूलों को कैच कैसे करें चाहे एक व्यापारी किसी बाज़ार में अनुमान लगा रहा है, लंबे समय तक समर्थन और प्रतिरोध स्तर रणनीति का एक हिस्सा होना चाहिए। ये मूल्य स्तर, बाज़ार की स्थिति की स्थिति को समेकित करने या अल्पकालिक रुझान वाले व्यापारियों के लिए जोखिम को प्रबंधित करने में सहायता कर सकते हैं और वे रेंज और ब्रेकआउट से संबंधित रणनीतियों में प्रविष्टियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण हो सकते हैं। चाहे किसी एक को व्यापार करने के बावजूद, बाजार में लंबी अवधि के स्तरों के बारे में जागरूक होने के कारण उन्हें सबसे अच्छी सेवा प्रदान की जाती है। समन्वित समर्थन और प्रतिरोध स्तर भी अत्यधिक महत्व के होते हैं, क्योंकि वे कई कारणों से ऑर्डर प्रवाह परिवर्तन देख सकते हैं। यह योजना का वह भाग है जिसके साथ व्यापारी अपने lsquoworking hours. rsquo सेट करता है चूंकि एफएक्स बाजार 24 घंटे खुला है, ट्रेडों या पदों में कूदने की क्षमता (और इच्छा) एक निरंतर प्रलोभन है। यदि कोई व्यापारी अच्छा सुबह होता है, और उन्हें लगता है कि उस रात बाद में कुछ विशेष रूप से आकर्षक मौके हैं, तो उनके पास एक मुश्किल समय हो सकता है। लेकिन वास्तविकता में, एफएक्स बाजार एक सत्र से लेकर दूसरे तक बहुत अलग व्यापार कर सकता है, और दिन के लिए या व्यापारी के लिए इन मतभेद बहुत अधिक हो सकते हैं, इसलिए अल्पकालिक व्यापारियों को सबसे अधिक समय-समय पर सबसे अच्छा समय - दिन की अपनी रणनीति को रोजगार के लिए हमने लेख में बाज़ार सत्र में अंतर को कवर किया, दुनिया का व्यापार किया। नीचे दिए गए छवि में से प्रत्येक प्रमुख व्यापारिक सत्रों में से कुछ प्रमुख विशेषताएं शामिल हैं: बाजार के लिए समय-समय पर भारी प्रभाव पड़ सकता है। ऊपर की छवि से, हम देख सकते हैं कि कीमतें जब lsquooverlaprsquo अवधि के दौरान आम तौर पर सबसे अधिक होती हैं दोनों लंदन और न्यूयॉर्क मार्केट सेंटर (लगभग 8-11 एएम पूर्वी समय) में आ रहे हैं। ट्रेंडिंग या ब्रेकआउट से संबंधित स्केलिंग रणनीतियों को निष्पादित करने वाले व्यापारियों के लिए, यह दिन का समय होगा जो सबसे अधिक अवसर प्रदान कर सकता है। फ्लिप की तरफ, एशियाई ट्रेडिंग सत्र में आम तौर पर कमी आती है (जो कि सफल ट्रेडर्स श्रृंखला के हमारे गुणों में एफएक्स ट्रेडर्स के लिए सर्वश्रेष्ठ समय का दिन था)। यदि एक सट्टेबाज एक अल्पकालिक रेंज रणनीति को लागू करने की कोशिश कर रहा है, तो यह अधिक अस्थिर लंदन या अमेरिकी सत्रों की तुलना में अधिक आदर्श हो सकता है। योजना का यह अंतिम भाग प्रेरणा है। यह वह जगह है जहां आप कारण (ओं) को सूचीबद्ध कर सकते हैं जिसे आप एक बेहतर व्यापारी बनना चाहते हैं। अपना लक्ष्य लिखने का सरल कार्य उस लक्ष्य को एक बहुत ही वास्तविक चीज़ बना सकता है मुझे पता है कि यह बकवास है, या जैसे lsquonew-agersquo प्रकार की सोच लेकिन व्यापार आसान नहीं है। व्यापारियों को यह सीखना होगा कि कैसे खोने के लिए ठीक से हारना और हार का सामना करना पड़ रहा है, जो मनोवैज्ञानिक कष्टकारी हो सकते हैं। ये समयावधि हर सुबह नए ट्रेडों को देखने के लिए अपने प्लेटफॉर्म को खोलने के लिए उत्साहित हो सकती हैं। इसका कारण यह है कि व्यापारियों ने इसे रद्द नहीं किया क्योंकि लाभप्रदता असंभव है, आईट्रॉक्वास यह है कि यह उतना आसान नहीं होगा जितना उस व्यक्ति की शुरुआत में आशा थी। अपने लक्ष्यों के साथ अपनी व्यापारिक योजना समाप्त करें, और उन लक्ष्यों को आप कठिन अवधि के दौरान आगे बढ़ने दें ताकि आप हरियाली चराइयों में पा सकते हैं और समृद्ध हो सकें। --- जेम्स स्टेनली ने लिखा है जेम्स स्टेनलीस्क्वोस वितरण सूची में शामिल होने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। किसी भी उल्लेखनीय विधियों को नियोजित करने से पहले, व्यापारियों को पहले डेमो खाते पर जांच करनी चाहिए। डेमो अकाउंट मुफ्त सुविधाओं में लाइव कीमतें हैं, और नई रणनीतियों और विधियों के लिए एक अभूतपूर्व परीक्षण जमीन हो सकती है। एफएक्ससीएम के माध्यम से एक निःशुल्क डेमो अकाउंट के लिए साइन अप करने के लिए यहां क्लिक करें। जेम्स ट्विटर पर उपलब्ध है JStanleyFX क्या आप अपने व्यापार को अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं द डेलीफएक्स 360 कोर्स एक पूर्ण पाठ्यक्रम प्रदान करता है, निजी, साप्ताहिक वेबिनार के साथ जिसमें हम व्यापारियों को गतिशील बाजार की स्थिति के माध्यम से पाठ्यक्रम में पढ़ाए गए शिक्षा का उपयोग करते हैं। क्या आप व्यापारिक दिन भर में अनुभवी पेशेवरों के साथ व्यापार करना पसंद करेंगे, डेलीफ़एक्स ऑन डिमांड आपको डेलीफ़एक्स विश्लेषकों तक व्यापार दिवस की सबसे सक्रिय अवधि के दौरान पहुंच प्रदान करता है। क्या आप अपने एफएक्स शिक्षा को बढ़ाने के लिए चाहेंगे? डेलीएफएक्स ने हाल ही में डेलीएफएक्स यूनिवर्सिटी लॉन्च की है जो कि किसी भी और सभी व्यापारियों के लिए पूरी तरह से मुक्त है। वर्सकोव हाल ही में विभिन्न विषयों पर विदेशी मुद्रा वीडियो की एक श्रृंखला रिकॉर्ड करने के लिए शुरू कर दिया है। Wersquod किसी भी फीडबैक या इनपुट की सराहना करते हैं जो आप इन विदेशी मुद्रा वीडियो पर प्रस्तुत करने में सक्षम हो सकते हैं: ट्रेडिंग योजना 8211 उदाहरण टेम्पलेट डाउनलोड नीचे दिए गए उद्धरण के नीचे, you8217ll एक उदाहरण व्यापार योजना टेम्पलेट खोजें। इसका उपयोग उस जानकारी के प्रकार के लिए एक गाइड के रूप में किया जाना चाहिए, जिसे आप अपनी विस्तृत ट्रेडिंग योजना में शामिल करना चाह सकते हैं। हालांकि, निम्न अनुभागों में से प्रत्येक को किसी प्रपत्र में संबोधित किया जाना चाहिए। एक व्यापारिक योजना उतनी सरल या जटिल हो सकती है जितनी आप चाहते हैं (या इसकी आवश्यकता) बेशक, अगर यह 8217 बहुत आसान है, तो आपके पास प्रत्येक ट्रेडिंग सत्र के दौरान महत्वपूर्ण बिंदुओं, नियमों (और) रणनीति को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए पर्याप्त जानकारी नहीं हो सकती है। इसके विपरीत, यदि यह 8217 बहुत जटिल है, तो आप इसे पूरी तरह से पालन करने और पीछे छोड़ने का प्रयास कर सकते हैं एक व्यापार योजना का मुख्य मुद्दा यह है कि आप व्यापार के दौरान शांत और आराम से रहें, क्योंकि आपके व्यापार के दौरान 8211 की प्रविष्टि से पहले ही सभी सोचें पूरी होनी चाहिए थी। व्यावसायिक व्यापारियों को आराम और रचना होती है जब व्यापार होता है। व्यापार के दौरान व्यापार और लापरवाह से पहले एमेच्योर नर्वस हैं अपनी व्यापारिक योजना को गतिशील करें केवल इसे संशोधित करें (केवल) जब आपके अनुभव और बाजारों का ज्ञान (बढ़ता है), और आपकी व्यापारिक गतिविधियां एंड्रॉइड डेटा विश्लेषण आपको 8282 के लिए कहता है, लेकिन कभी भी किसी व्यापार या व्यापारिक सत्र के दौरान कभी भी आपके व्यापार की योजना पूरी हो जाने पर, you8217ll पता चलता है कि व्यापार और अधिक उद्देश्य बन जाएगा, आप कम भावनात्मक हो जाएगा, और आपके व्यापार और अधिक चयनात्मक हो जाएगा यह प्रत्येक ट्रेडिंग सत्र में संरचना और संगठन को जोड़ देगा। बाजार में अप्रत्याशित चाल से निपटने के दौरान यह आपके सहयोगी होगा, जब कोई व्यापार अपेक्षित न हो, तो अनुचित निर्णय लेने की बजाय। क्लासिक बाजार के अनुसार, 8220 को अपना व्यापार और व्यापार योजना बनाएं। अपनी योजना 8221 ट्रेडिंग प्लान टेम्पलेट डाउनलोड करने के लिए छवि पर क्लिक करें (यह एक माइक्रोसॉफ्ट वर्ड टेम्पलेट है)। टेम्पलेट डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें gtgt क्लोज़ - टेम्पलेट उदाहरण ट्रेडिंग प्लान मैंने यह स्वीकार किया है कि ट्रेडिंग पृथ्वी पर सबसे चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत व्यवसायों में से एक है। मैं चुनौती का स्वागत करता हूं, और माध्यम से: शिक्षा, निरंतरता, स्थिरता, एक विशिष्ट व्यापार योजना, उचित मानसिकता और सही उपकरण, मैं चुनौतियों का सामना और वित्तीय व्यापार क्षेत्र में सफल और समृद्ध हूं। यह मुझे अपने स्वयं के मार्ग और नियति को अपने कल्याण के लिए किसी और पर भरोसा करने के लिए बिना शासन करने की अनुमति देगा मेरा दृष्टिकोण क्या है: मेरा शुरुआती दृष्टिकोण इक्विटी बाजार में अल्पकालिक रुझान का लाभ उठाने के लिए है, जबकि संभावित 8220Swing8221 ट्रेडों को स्कैन करने के लिए दैनिक (चार्ट) समय-सीमा का उपयोग करते हुए, जो कि एक से कुछ दिनों तक हो सकता है, संभवतः सप्ताह या जब तक कि रुझान समाप्त नहीं हो जाता है या मेरा लक्ष्य लक्ष्य तक पहुंच गया है। एक बार जब मुझे इस कम लगातार समय सीमा में स्थिरता मिलती है, तो मैं अपनी सफलता का अधिक तीव्र अंतरार्इ टाइमफ्रेम पर डुप्लिकेट करना चाहता हूं। मासिक 8211 एक 8216 प्लान 8217 अवसर पास करने के लिए कभी नहीं। आरक्षण के बिना मेरी ट्रेडिंग योजना का पालन करना 8220 एसिंगल ऐप डबल हिट करने की योजना 8221, यह जानकर कि 8220 घंटे -8221 समय के साथ आ जाएगा। संगत वार्षिक 8211 रहें, जब मेरा डेटा मुझसे कहता है, तो मेरी ज़िम्मेदारी राशि में लगातार वृद्धि करने के लिए ऐसा करना उचित है। बाजार में रहने और लगातार शिक्षा के माध्यम से मेरे दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के माध्यम से सीखना जारी रखने के लिए व्यापार के खर्चों को न्यूनतम रखने के लिए तेजी से बढ़ती इक्विटी वक्र देखने के लिए दीर्घकालिक 8211 जीवन के लिए व्यापार करने के लिए एकाधिक खातों के लिए 8211 एक दिन के माध्यम से आय के लिए व्यापार, एक स्विंग ट्रेडिंग के माध्यम से धन के लिए। यह मुझे अंततः एक सेवानिवृत्ति खाते का निर्माण करने की अनुमति देगा जहां मैं रोथ 401 के योजना के भीतर व्यापार कर सकता हूं। मेरा उद्देश्य क्या है: एक प्रवृत्ति-व्यापारी होने के नाते, मैं 1.5 से कम नहीं के कुल लाभ अनुपात के साथ, 50 जीत प्रतिशत से कम प्राप्त करना चाहता हूं। मैं कौन से मार्केट्स का व्यापार करेगा: मैं केवल इक्विटी मार्केट्स पर अभी ध्यान केंद्रित करूँगा, लेकिन जब भी मेरा समय अधिक व्यापार आवृत्ति के लिए अनुमति देता है, तो अन्य बाजार के अखाड़ों में सफलताओं की नकल लग जाएगी। मैं किस समय के फ़्रेमों का व्यापार करेगा: मेरे शुरुआती व्यापारिक चरण के दौरान दैनिक सेटअप (केवल)। मैं किस सेटअप करेगा: मैं निम्नलिखित दो 8220 ट्रेस 8221 की स्थापनाओं के लिए स्कैन करूँगा: 1) 20 एम के पास बैजिंग ब्रैकट, 2) माइनर सपोर्ट या 20ma पर पुलबैक व्यापारिक पुष्टि प्राप्त होने के बाद सभी ऑर्डर मूल्य पर सीमा के आदेश दिए जाएंगे। यदि मेरा पूर्ण शेयर लॉन्च नहीं किया गया था, तो मैं वर्तमान में प्रदर्शित बोली मूल्य पर शेष शेयरों को खरीदने के द्वारा तरलता जोड़ने की कोशिश करूंगा। मैं अपनी स्टॉप कहां रखूंगा: मेरा स्टॉप-लॉस की कीमत हमेशा प्रवेश से पहले तय की जाएगी, और चार्ट से I8217m व्यापार चार्ट पर तार्किक प्रमुख-पिवट स्थानों पर होगा। निकास लाभ (एंडर) ट्रेल-स्टॉप नियम: आधा लाभ समर्थन के एक पूर्व निर्धारित बिंदु के पास ले जाया जाएगा, जो कि 2: 1 इनामब्रिक अनुपात का प्रतिनिधित्व करना चाहिए। मौजूदा रुझान (प्रविष्टि चार्ट से) के अंत की पुष्टि के बाद अंतिम लाभ लिया जाएगा, जब तक कि अंतिम लक्ष्य पहले हासिल नहीं किया गया है। जोखिम प्रबंधन नियम: मेरा व्यापार जोखिम (1 आर) मौजूदा (दैनिक समायोजित) व्यापारिक पूंजी का 1 होगा मुझे किसी एक समय में जोखिम में 4R से अधिक नहीं होगा। पूर्व बाजार की गतिविधियों, या नियमित: ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में लॉग इन करें। अल्पकालिक पूर्वाग्रह के लिए सूचकांक चार्ट की समीक्षा करें कमाई की रिपोर्ट की समीक्षा करने और नए व्यापार अवसरों के लिए व्यापार विचार स्कैनर में प्रवेश करने के लिए याहू फाइनेंस का उपयोग करें। संभावित ट्रेडों को लांग और शॉर्ट वॉच सूचियों में लोड करें प्रवेश बिंदुओं के पास अलर्ट सेट करें पोस्ट-मार्केट गतिविधियां, या दिनचर्या: अद्यतन टीजेएस जर्नल। बंद ट्रेडों के स्क्रीनशॉट और इसके संबंधित व्यापार जर्नल प्रविष्टि के लिए हाइपरलिंक लें। संभव अगले दिन कार्रवाई के लिए सभी खुले ट्रेडों की समीक्षा करें यह निर्धारित करने के लिए कि क्या योजना का पालन किया गया था (या नहीं) किसी भी बंद ट्रेडों की समीक्षा करें अगले दिन पूर्वाग्रह के लिए SPY और Q8217 के चार्ट को चिह्नित करें क्लीन-अप ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म मेरे व्यापारिक व्यवसाय के लिए मैं क्या उपकरण का उपयोग करेगा: फाल्कन ट्रेडिंग कंप्यूटर्स 8211 ट्रेडिंग कंप्यूटर सुपर ट्रेडर प्रो 8211 चार्टिंग प्लेटफार्म याहू फाइनेंस। व्यापार विचार 8211 स्कैनिंग सॉफ्टवेयर और अवसरों ट्रेडिंग जर्नल स्प्रैडशीट (टीजेएस) संभ्रांत। व्यापार रिकॉर्डिंग ट्रेकिंग जर्नल बंद करने के 5-8 दिनों के बाद प्रत्येक व्यापार के नोट्स और स्क्रीनशॉट की समीक्षा करें और सभी पूर्वाग्रहों और भावनाओं के बाद कम हो गया है। टीजेएस के जर्नल के अनुभागों में नोट लिखिए कि भविष्य में भविष्य में व्यापारिक निष्पादन, प्रबंधन और निकास कैसे सुधार हो सकते हैं। द्विपक्षीय साप्ताहिक, टीजेएस ट्रैकिंग शीट की जांच के लिए यह देखने के लिए कि क्या उप-श्रेणियां सकारात्मक उम्मीदों (आवृत्ति के साथ) तैयार कर रही हैं। अद्यतन जानकारी के अनुसार 8216 प्लान 8217 को संशोधित करें। व्यापारिक सलाहकारों के अपने चयनित समूह से एक महीने में एक नया व्यापारिक पुस्तक पढ़ें एक साल में दो सेमिनार सम्मेलन में भाग लें, जब मेरे चुने हुए व्यापारिक सलाहकारों ने शिक्षण या प्रसारण किया होगा। अनुशासन amp मानसिकता नोट: मैं (5) मौलिक सत्य amp 8220Trader8221 मानसिकता, लेखक मार्क डगलस से 82201 में तैरने का पालन करेंगे। 8220Anything8221 हो सकता है मैं don8217t पता करने की जरूरत है कि क्या पैसे बनाने के लिए आगे क्या होने जा रहा है किसी भी वेरिएबल के लिए जीत amp हानियों के बीच एक यादृच्छिक वितरण होता है जो किनारे को परिभाषित करता है एक एज एक चीज की एक अन्य संभावना के संकेत के मुकाबले ज्यादा कुछ नहीं है। बाजार में हर क्षण अद्वितीय है मेरा गोल्डन नियम (औरर) ट्रेडिंग कमांड्स: मुझे हर दिन अनुशासित किया जाएगा, और हर व्यापार में मैं अपना खुद का व्यापार 8220self8221, एक और 8217 की योजना कभी भी नहीं करेगा I मुझे छोटे नुकसान लेना पसंद है I मैं हमेशा बड़ा व्यापार करने का अधिकार कमाऊंगा। मैं व्यापार के आदी नहीं हूँ बस देखने के लिए कि क्या होता है मैं केवल उन उच्च इनाम सेटअपों को ही व्यापार करेगा जिनके पास उनके पक्ष में संभावनाएं हैं मैं एक ईंटलेट 8211 होगा, उसी प्रकार के ट्रेडों को बार-बार करना चाहिए। एक बार जब मुझे एक सेटअप मिल जाए, तो मैं एक बार व्यापार में संकोच नहीं करता, मैं विश्लेषण नहीं करता। मैं हमेशा एक विस्तृत व्यापारिक लॉगेजरनाल रखता हूं और जो कुछ मुझे बताता है उसके अनुसार वह काम करेगा। जो कुछ मैं करता हूं वह मेरे व्यवसाय की सफलता के लिए होगा। यह एक जीवित दस्तावेज है 8230 यह मेरे अनुभव में वृद्धि के रूप में बदल सकता है, (और) बाजारों में वृद्धि के बारे में मेरा ज्ञान उदाहरण देखने के लिए क्लिक करें gtgt Close - ट्रेडिंग योजना उदाहरणप्रदर्शन योजना टेम्पलेट जुलाई 2005 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 1,037 पदें मैं मूल के माध्यम से फिर से चला गया और इसे बुनियादी सवालों के सवाल amp उत्तर में हटा दिया। कथा 1 व्यक्ति है, इसलिए प्रश्न सीधे आपको निर्देशित किए जाते हैं - प्रभाव देखने के लिए उन्हें खुद से ज़ोर से पूछें। Ive ने वान थारस TYWTFF से सवाल बैंक जोड़ा और कुछ अध्याय शीर्षक को संशोधित किया। नमूना उत्तर टॉम बसो से हैं (मेरी पसंदीदा न्यू मार्केट विज़ार्ड) आप टिम के जवाबों से शैली में अंतर देखते हैं जो मेरी पसंद के लिए थोड़ा सा तुच्छ हैं, लेकिन उन्हें भी संशोधित करने में बहुत समय लगेगा अंत में 7 भरने के लिए परिशिष्ट हैं - वे फिलहाल बहुत बुनियादी हैं लेकिन आप उन्हें जो चाहें बना सकते हैं। मैं उन्हें टेम्पलेट के बाद के संस्करणों में फिर से काम करूंगा। पूरे दस्तावेज में इसे भरने से पहले 30 से अधिक पेज हैं। मुझे लगता होगा कि यह मेरे लिए 100 पृष्ठों तक बढ़ सकता है, जिसमें सभी चार्ट्स शामिल हैं, जिन्हें मैं परिशिष्ट में डालूंगा। मेरे पास भी एक टेन बैक-टेस्टिंग एनोटेशन है और इसके साथ ही आगे में आगे की जांच कर रहा हूं। तो इसका मतलब है कि यह शायद कम से कम मुझे कुछ और महीने ले जाएंगे, और संभवत: इम में किए जाने से पहले कई अन्य संशोधनों का पालन करेंगे। इसलिए इसे डेमोइंग और काम के साथ करना होगा। इसे लेने के लिए और अपने खुद के बनाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें अभी भी गलतियों, टाइपो इत्यादि को ठीक करने के लिए या शायद आप नये अनुभाग जोड़ सकते हैं या मौजूदा अनुभागों को संपादित कर सकते हैं किसी भी योगदान ने इस या एक नए धागे पर खुशी से स्वागत किया। Ive एक ओपन ऑफ़िस टेम्पलेट के रूप में सहेजा गया है, ताकि आप वर्ड संस्करण के साथ ऐसा कर सकें। अंत में मुझे लगता है कि टिम वॉन थारप का अनुयायी हो सकता है, जो कि अनुभागों और सवालों से देख रहे हैं। मुझे लगता है कि वह इस पुस्तकों में से कम से कम एक पढ़ता है। यह मेरे लिए बहुत बड़ा लाभ है क्योंकि मैंने अपने दस्तावेज़ के खिलाफ TYWTFF की जांच की है और बहुत सारे महत्वपूर्ण भागों को कवर किया गया है। (मुझे लगता है कि शब्द डॉक बुलेटिंग को बचाने पर खराब हो जाता है ताकि आपको खुद को ठीक करना पड़ सकता है।) मैं मूल के माध्यम से फिर से चला गया और मूल बातें सवाल amp उत्तर दिया। कथा 1 व्यक्ति है, इसलिए प्रश्न सीधे आपको निर्देशित किए जाते हैं - प्रभाव देखने के लिए उन्हें खुद से ज़ोर से पूछें। Ive ने वान थारस TYWTFF से सवाल बैंक जोड़ा और कुछ अध्याय शीर्षक को संशोधित किया। नमूना उत्तर टॉम बसो से हैं (मेरी पसंदीदा न्यू मार्केट विज़ार्ड) आप टिम के जवाबों से शैली में अंतर देखते हैं जो मेरी पसंद के लिए थोड़ा सा तुच्छ हैं, लेकिन उन्हें भी संशोधित करने में बहुत समय लगेगा अंत में 7 भरने के लिए परिशिष्ट हैं - वे फिलहाल बहुत बुनियादी हैं लेकिन आप उन्हें जो चाहें बना सकते हैं। मैं उन्हें टेम्पलेट के बाद के संस्करणों में फिर से काम करूंगा। पूरे दस्तावेज में इसे भरने से पहले 30 से अधिक पेज हैं। मुझे लगता होगा कि यह मेरे लिए 100 पृष्ठों तक बढ़ सकता है, जिसमें सभी चार्ट्स शामिल हैं, जिन्हें मैं परिशिष्ट में डालूंगा। मेरे पास भी एक टेन बैक-टेस्टिंग एनोटेशन है और इसके साथ ही आगे में आगे की जांच कर रहा हूं। तो इसका मतलब है कि यह शायद कम से कम मुझे कुछ और महीने ले जाएंगे, और संभवत: इम में किए जाने से पहले कई अन्य संशोधनों का पालन करेंगे। इसलिए इसे डेमोइंग और काम के साथ करना होगा। इसे लेने के लिए और अपने खुद के बनाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें अभी भी गलतियों, टाइपो इत्यादि को ठीक करने के लिए या शायद आप नये अनुभाग जोड़ सकते हैं या मौजूदा अनुभागों को संपादित कर सकते हैं किसी भी योगदान ने इस या एक नए धागे पर खुशी से स्वागत किया। Ive एक ओपन ऑफ़िस टेम्पलेट के रूप में सहेजा गया है, ताकि आप वर्ड संस्करण के साथ ऐसा कर सकें। अंत में मुझे लगता है कि टिम वॉन थारप का अनुयायी हो सकता है, जो कि अनुभागों और सवालों से देख रहे हैं। मुझे लगता है कि वह इस पुस्तकों में से कम से कम एक पढ़ता है। यह मेरे लिए बहुत बड़ा लाभ है क्योंकि मैंने अपने दस्तावेज़ के खिलाफ TYWTFF की जांच की है और बहुत सारे महत्वपूर्ण भागों को कवर किया गया है। (मुझे लगता है कि शब्द डॉक बुलेटिंग को बचाने पर खराब हो जाता है ताकि आपको खुद को ठीक करना पड़े।) धन्यवाद आइओ आशा है कि इस वर्ष के आखिरी भाग में मेरा ख़िताब खत्म होगा। एक पेशेवर व्यापारी के रूप में सफल होने के लिए यह अक्सर कहा जाता है कि उम्मीदवार को व्यापार की तरह कारोबार करना चाहिए। क्लिचिकूट वाक्यांशों में से कई के साथ, जो कि मिटटीकल ट्रेडिंग फ्लोर को कूड़ा करते हैं। इस कथन के महत्व को अक्सर अनदेखी की जाती है, या अर्थ गलत समझा जाता है। टिम विलकॉक्स द्वारा निम्नलिखित आलेख का लक्ष्य उन कुछ तरीकों की जांच कर इन समस्याओं का समाधान करना है जिसमें एक व्यापारी इस महत्वपूर्ण लक्ष्य को प्राप्त करने के बारे में जा सकता है इसे दो खंडों में विभाजित किया गया है: एक व्यापारिक योजना का गठन करने का एक सामान्य अवलोकन और वह एक के पास विवेकपूर्ण क्यों है, उसके बाद विभिन्न पहलुओं का विस्तृत विश्लेषण किया जाना चाहिए, जिन्हें इसके निर्माण के दौरान माना जाना चाहिए, उदाहरण के लिए, आत्म - जागरूकता, अनुशासन और जोखिम प्रबंधन हालांकि लेख का मुख्य उद्देश्य नवप्रवर्तन पर है, सभी मानकों के व्यापारियों को इसके पन्नों में उपयोगी कुछ मिल सकता है। चूंकि ट्रेडिंग योजना टेम्पलेट हमारे अन्य लेखों से काफी लंबा है, इसलिए हमने इसे पीडीएफ दस्तावेज के रूप में प्रदान किया है, सुविधा के लिए और मूल लेआउट को संरक्षित करने के लिए। कृपया इसे डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें। आपको टिप्पणी पोस्ट करने या इस लेख को रेट करने के लिए लॉग इन करने की आवश्यकता है। हाल की टिप्पणियाँ eliteeservices2810658 क्या हम इसे अपने विदेशी मुद्रा क्लाइंट के लिए उपयोग कर सकते हैं fortresscapitalinc हाय eliteeservices, Iwe सवाल पूछ में अपने शिष्टाचार की सराहना करते हैं - धन्यवाद ट्रेडिंग योजना टेम्पलेट किसी के लिए डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र है। अगर आप इसे अपने ग्राहकों को किसी तरह बढ़ावा देने जा रहे हैं, तो हम अनुरोध करेंगे कि आप टी 2 डब्ल्यू के लिए लिंक शामिल करें। कुछ भी सकारात्मक आप साइट के बारे में जोड़ना चाह सकते हैं - पूरी तरह से अपने विवेक पर है ) टिम

No comments:

Post a Comment