Saturday 2 December 2017

मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार समूह


मैं कई वर्षों से इस पोर्टफोलियो के साथ रहा हूं और मैं अच्छी रिटर्न और सहायक सेवा की रिपोर्ट कर सकता हूं। मैंने अपने परिचितों को इस पोर्टफोलियो की सिफारिश की है और वे खुश हैं। सभी एक गुणवत्ता और भरोसेमंद कंपनी मार्क यंग, ​​27, ऑस्ट्रेलिया में सभी यदि आप निरंतरता की तलाश में हैं, तो यह जाने का स्थान है। उच्च स्तर की सेवा और तेज और आसान लेनदेन के साथ लगातार अच्छा व्यापार। मैं अधिक से अधिक डेरेक जे गेट्स, 42, संयुक्त अरब अमीरात के लिए पूछना नहीं कर सकता था क्योंकि मुझे पहली बार यकीन नहीं था क्योंकि यह मेरी पहली बार निवेश था। मैंने छोटा शुरू कर दिया क्योंकि मेरे ईटीजी के प्रतिनिधि ने यह सुझाव दिया और यह मेरे समय के लिए पूरी तरह लायक था। कुछ समय बाद मेरा खाता बनाया और मैं इस खाते से मासिक आधार पर अर्जित करने में सक्षम हो गया। मैं आम तौर पर बहुत खुश हूं, अल्बर्ट रिचर्डसन, 25, यूनाइटेड किंगडम। मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि वास्तव में वे अपने ग्राहकों की देखभाल करते हैं। मेरे पास कुछ चिपचिपा क्षण थे और उन्होंने मेरी मदद की, यह बहुत स्पष्ट है कि उनके दिल में मेरा सबसे अच्छा हित है और ऐसा कुछ है जो हर दिन नॉर्मन टैन, 33, सिंगापुर में न आते हैं मेरी पत्नी और मैंने एक संयुक्त खाता खोल दिया हमारे पैसे का निवेश करने के लिए और इसे बढ़ने के लिए देखें व्यापार तुरंत शुरू हुआ और हम वापसी के साथ 1 दिन और हमारे पोर्टफोलियो प्रबंधक के साथ संचार से संतुष्ट थे। बेंजामिन लियोनार्ड, 39, दक्षिण अफ्रीका, मैंने प्रबंधित खाते से शुरुआत की और इसे दैनिक आधार पर देखना शुरू कर दिया। मुझे ईटीजी जिस तरह से मेरे पैसे की देखभाल करता है वैसे ही पसंद है और जोखिम भरा कदम नहीं लेते हैं I व्यापार के कुछ समय बाद भी मैं खुद के लिए व्यापार करना शुरू कर दिया और वे मुझे सिखाने के लिए बहुत ही उपयोगी थे और मुझे सबसे पेशेवर तरीके से रस्सियों को दिखाते हैं। इसकी एक उत्कृष्ट कंपनी हैरी फोस्टर, 51, यूनाइटेड किंगडम की सफलता केवल विदेशी मुद्रा में अद्यतित रख रही है, मैं कुछ जानकारी साझा करना चाहता था कि विदेशी मुद्रा जल्द ही एक बहुत लोकप्रिय बाजार क्यों होगा यदि आप लोगों को पूछते हैं कि वे विदेशी मुद्रा बाजार में क्या जानते हैं, तो सबसे अधिक जानकारी नहीं होगी। वास्तव में जब मैं अमरीका से कनाडा में यात्रा कर रहा था, तो उन्होंने मुझे बताया कि मैं कनाडा में क्या कर रहा हूं, मैंने कहा कि मैं एक विदेशी मुद्रा संगोष्ठी में भाग ले रहा हूं। बोर्डर गश्ती दल ने मुझे अजीब रूप से देखा और मुझसे पूछा कि विदेशी मुद्रा कहाँ था, जहां यह स्थित था। इसलिए मुझे उस आदमी को समझा देना था कि विदेशी मुद्रा क्या था और यह पूरी तरह कानूनी था वैसे भी, मुझे पता है कि निकट भविष्य में बहुत से लोगों द्वारा विदेशी मुद्रा की बात कही जाएगी इस पोस्ट में मैंने कुछ अंतर्दृष्टि साझा करने का निर्णय लिया है कि आज आपको विदेशी मुद्रा पर व्यापार कैसे करना है, यह जानने के लिए कदम उठाने की आवश्यकता है अगर आज आप शुरू करते हैं, तो आप एक या दो वर्ष में कहां रहेंगे यदि आप आज व्यापार शुरू करते हैं, तो आप क्या करेंगे जब चीन बाजार में प्रवेश करता है, तो हर कोई जानता है कि चीन विश्व का अगला बिजली घर होगा, वे वर्तमान में संसाधन खरीद रहे हैं और मध्य पूर्व में तेल हासिल कर रहे हैं। उन्होंने कुछ मध्य पूर्व देशों के साथ ही अपने देश के लिए तेल सुरक्षित करने के लिए एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। उन्हें कुछ और साल दें, बड़े देशों से ज्यादा दबाव और जल्द ही आप देखेंगे कि चीन अपनी मुद्रा को बेदखल कर देते हैं और इसे विदेशी मुद्रा बाजार में फ्लोट करते हैं। जब ऐसा होता है तो सब कुछ बदल जाएगा और कितने विदेशी मुद्रा व्यापारी शोध कर रहे हैं, उन परिवर्तनों के लिए बेहतर होगा। इसके बारे में सोचो और फिर मेरे पास इन स्क्रीन शॉट्स को देखें। जैसे आप इन स्लाइड से देख सकते हैं, वहीं विदेशी मुद्रा बाजार हमारे सभी के लिए बेहतर लगेगा क्योंकि समय पर स्टिक द्वारा चलाया जाता है और सीखने को जारी रखता है। यदि आप हमारे व्यापार समूह से जुड़ना चाहते हैं, तो नीचे स्क्रॉल करें और उस लिंक पर क्लिक करें जो आपको मेरे संपर्क पृष्ठ पर ले जाता है और मुझे एहोल्ड मिलती है, मुझे बताएं कि आप विदेशी मुद्रा सीखने में रुचि रखते हैं सोमवार, 23 जनवरी, 2006 असाधारण रात यह कल रात एक अनजान रात थी। हम कुछ ट्रेडों में मिला, थोड़ा खो दिया और थोड़ा बना दिया बाजारों में रात में बहुत पहले चीजों की भरपाई होती है लेकिन हम व्यापार शुरू करने के बाद बहुत ज्यादा कदम नहीं उठाते थे। आम तौर पर देर रात की सुबह व्यापार का सबसे अच्छा समय है। मैं एक व्यापार में गया और यह मेरे खिलाफ चला गया, लेकिन बाद में सुबह में मैंने जो कुछ खो दिया था उसका अच्छा सौदा किया। तो अभी मैं सप्ताह के लिए कुछ पिप्स नीचे हूँ कम से कम केवल सोमवार, सही ) मैं आपको अपने ऑस्ट्रेलियाई मित्र के प्रदर्शन के बारे में बताता हूं। वह केवल जब खरीदने और बेचने के संकेत देता है और स्टीव, मेरे दूसरे गुरु ने आज सुबह फिर से शुरू किया सावधानी बरतें और रविवार, जनवरी 22, 2006 को वापस जांच कर रखें आज रात व्यापार शुरू होता है आज रात मैं 10: 45 बजे पीएसटी से आज रात व्यापार शुरू करूँगा जब तक कि मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि बाजार को देखने के लिए यह बहुत मजेदार है। मैं अपने ऑस्ट्रेलियाई मित्रों के साथ 3:00 बजे तक कारोबार करूँगा, फिर मैं अपने अन्य सलाहकार कमरे में स्विच करूँगा। लगता है कि हम देखेंगे कि चीजें कैसे काम करती हैं मैं और अधिक बाद में पोस्ट करेंगे मतलब समय में, यदि आप हमारे व्यापार समूह के साथ शामिल होने के बारे में गंभीर हैं, तो कृपया मुझे autoxprogram gmail (रिक्त स्थान हटाने के लिए सुनिश्चित करें) पर एक ईमेल भेजें। मैं फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग में सफल होने के लिए आपको प्रशिक्षण प्राप्त करने के बारे में कुछ जानकारी दूंगा। जो लोग इस पूरे समय कर रहे हैं उससे सीखना एक बड़ी संपत्ति है। वहाँ कई अलग-अलग समूह हैं, जो दूसरों को विदेशी मुद्रा पर व्यापार करने के लिए प्रशिक्षण दे रहे हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर के लिए आपको सफलता की आवश्यकता नहीं है। सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा शिक्षकों का पता लगाना आपके लिए प्राथमिकता होनी चाहिए I को शोध करने और विदेशी मुद्रा को पढ़ाने वाले अन्य समूहों को ढूंढने के लिए प्रोत्साहित करता हूं, लेकिन जब आप कर लेंगे तो मुझे एक ईमेल भेजें और हम इसमें शामिल होने के सर्वोत्तम तरीके के बारे में बातचीत करेंगे। शुरू करने से पहले मुझे लगभग एक महीने का शोध मिला। मैंने अन्य समूहों की खोज की, जैसे कि 4x ने आसान बनाया यह समूह समय और धन की बर्बादी है ठीक है, अभी मेरे लिए पर्याप्त है वापस गुरुवार, जनवरी 1 9, 2006 को जांचना गंभीर-विदेशी मुद्रा व्यापार समय पाने के लिए गंभीर हो जाओ यह पिछले कुछ महीनों से पिछले कुछ महीनों में मुश्किल हो गई है। छुट्टियों का मौसम मेरे लिए बहुत धीमा था और अब यह कि उसके समय के लिए ट्रेडिंग फॉरेक्स को वापस गियर करना आसान नहीं है जितना अधिकतर लोग इसे डालते हैं। व्यापार का पहलू आसान है, आप बस कुछ बटन क्लिक करते हैं और आप व्यापार में हैं लेकिन एक लाभदायक व्यापार में शामिल होना एक और मुद्दा है। विदेशी मुद्रा सीखना समय और बहुत से धैर्य लेता है मुझे पता है कि हर किसी के थक गए, कहते हैं कि मैं अमीर हूं क्योंकि मैं विदेशी मुद्रा में व्यापार करता हूं। मुझे गलत मत मानो, विदेशी मुद्रा पर व्यापार करने वाले लाखों सफल लोग हैं, जो बहुत पैसा कमाते हैं, लेकिन इनमें से अधिकतर लोग आपको नहीं बताते हैं कि पैसे बनाने शुरू करने से पहले वे रॉक नीचे मारा। मैं विदेशी मुद्रा सीखने और केवल अपने खाते की शेष राशि को विफल करने या खोने के लिए लोगों के सभी समय की कहानियां सुनाता हूं, लेकिन कुछ समय बाद और पुनर्मूल्यांकन के बाद वे सफल हो जाते हैं यह ये लोग हैं जो मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं क्योंकि मेरी मुश्किल से पता है कि मैं इस व्यवसाय में सफल हो सकता हूं। एक समय में एक कदम, हार न दें, आगे बढ़ें और आप सफल होंगे मेरे संरक्षक इस हफ्ते सीए में हैं इसलिए मुझे एक और चैट रूम मिल गया, जिसमें शामिल हो सके। मैं इस व्यापारिक कमरे के बारे में न केवल एक चीज यह तथ्य है कि आदमी हमें यह नहीं सिखाता कि वह कैसे व्यापार करता है। वह केवल उनके चार्ट और कुछ संकेतकों के आधार पर संकेत देता है जो मैं समझाने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे उसकी व्यवस्था सीखना अच्छा लगेगा लेकिन पता है कि वह इसे मेरे साथ साझा करने के लिए तैयार नहीं होगा इस चैट रूम के बारे में सबसे बड़ी बात यह है कि इसकी रात में हम 11 बजे पीएसटी -7 पीएसटी से व्यापार करते हैं, जो तब होता है जब बाजार में सबसे अच्छा कदम आमतौर पर होता है। यह व्यापार करने का सबसे अच्छा समय है। मैं अपने दूसरे संरक्षक से थक गया, क्योंकि वह कह रहा था कि वह रात के कारोबार शुरू करेगा, लेकिन जब हमने कुछ दिनों के लिए रात का कारोबार शुरू किया तो वह कहेंगे कि वह ऐसा करने में नहीं रख सके। तो हम वापस दिन के कारोबार पर जाते थे, जो मेरी राय में बाजार से मुनाफा बनाना कठिन होता है। इस आदमी को मैं ऑस्ट्रेलिया में जीवन के साथ मिल गया था और इसलिए मुझे पता है कि वह व्यापार के इस चरम समय के दौरान हमेशा व्यापार करेगा, जो मेरी रात और दोपहर है। पिछली रात मैंने एक अच्छा 305 बना दिया, लेकिन व्यापार पर थोड़ी जल्दी शुरू हो गया। अगर मैं व्यापार में रहता था तो मैंने जो भी बना दिया हो सकता था वह जीबीपी गिरने पर रखता था। इसमें शामिल होने के लिए यह एक मिठाई व्यापार था और उसके संकेतों ने जीबीपी को बिक्री के लिए कहा। हमने जीबीपी को बेच दिया और कुछ मिनट बाद ही यह अपने प्लमेट को नीचे चला गया। यदि आप हमारे समूह में शामिल होने या व्यापार कैसे सीखना चाहते हैं, तो कृपया इस लिंक का पालन करें और फ़ॉर्म भरें। मैं हमारे चैट रूम और प्रशिक्षण समूह के साथ शामिल होने के बारे में आपसे संपर्क करूंगा यहां क्लिक करें ध्यान रखना और वापस जांचना जारी रखें। यदि आप अपने कुछ प्रायोजकों को नीचे स्क्रॉल कर सकते हैं और उनका समर्थन कर सकते हैं, तो बहुत धन्यवाद) सोमवार, 16 जनवरी, 2006 मेटरर गॉन इस सप्ताह मेरे संरक्षक स्टीव कैलिफोर्निया में अपने पिता का दौरा कर रहे हैं। इसलिए हम इस पूरे सप्ताह चैट रूम नहीं बना रहे हैं। पिछले हफ्ते मुझे कुछ आश्चर्यजनक लोगों के साथ एक और बड़ा चैटर रूम मिला। मैं रविवार रात 11506 के चैट रूम में शुरू हुआ था इसलिए हम देखेंगे कि क्या होता है। मैं वास्तव में रात के कारोबार में शामिल होना चाहता था क्योंकि वह बड़ी चालें हैं। पिछली रात मैंने 1.7763 में जीबीपी बेच दिया और यह एक घंटे में 1.774 9 पर गिरा, जहां मैं व्यापार से बाहर था। कल रात मैंने इस समूह के साथ कुछ पैसे बनाये लेकिन बहुत रूढ़िवादी था क्योंकि यह पहली बार था जब मैं चैट रूम में था। आदमी केवल सिग्नल देता है और अपनी रणनीति को सिखाने नहीं देता है हम सभी एक ही प्रशिक्षण कंपनी के अलावा हैं और मैं आपको बताऊंगा कि वे गंभीरता से लोगों को शिक्षित कर रहे हैं कि विदेशी मुद्रा में कैसे सफल होना चाहिए। यह 4xmadeeasy 4x Made Easy जैसी कोई चीज नहीं है, यह बहुत बड़ा चीर है, इस पर मेरा विश्वास करें, अगर आप उनके साथ जाने का फैसला करते हैं तो आप इसे पछतावा करेंगे, अवधि हमारी टीम के साथ जुड़ें और आप अपने खुद के पैसे बनाने के बारे में सीखना शुरू करेंगे, मैं इस नए कमरे के बारे में अधिक जानकारी पोस्ट करूँगा। मैं इसके लिए उत्साहित हूं क्योंकि हम 11 बजे पीएसटी -7 पीएसटी से व्यापार करते हैं। मैं बहुत लंबे समय के लिए चैट रूम में रहने में सक्षम नहीं था क्योंकि मैं बहुत थका हुआ था, लेकिन आखिरकार अपना शेड्यूल बदल जाएगा ताकि मैं ज्यादा समय तक रह सकूं। उस जीबीपी व्यापार पर कल रात, अगर मैं उसमें रहने लगा हूं, जब तक मैं एक्ज़िट सिग्नल नहीं करता होता तो मैं सिर्फ 100 से ज्यादा पिप्स बना सकता था इस हफ्ते के लिए मेरा लक्ष्य एक ऐसे व्यापार में शामिल होना है जो चलेंगे और मुझे 100 पिप्स बनाने की इजाजत देगी। सावधानी बरतें वापस चेक कीजिए क्योंकि चीजें तेजी से शुरू होनी चाहिए शनिवार, 10 दिसंबर, 2005 शुरू हो रहा है- हाउस खरीदा ठीक है, मैं फिर से विदेशी मुद्रा में व्यापार में वापस आ रहा होगा। मुझे अपना पहला घर खरीदने के साथ किया गया और पूरी तरह से अपने दोस्तों के घर में चले गए। यह पहला घर लेने में एक पागल प्रक्रिया थी, लेकिन मेरे पास एक भयानक बंधक वाला व्यक्ति है जो पीसी के 10 पीसी का मालिक है, इसलिए उसके पास एक मजबूत पुल है जो वह कर सकता है और नहीं कर सकता। यह आदमी वास्तव में मेरी मदद करता है मैं उम्मीद करता हूं कि आने वाले सप्ताह में 121205 के शुरुआती दौर में फिर से पूर्ण समय का व्यापार करना होगा, लेकिन क्रिसमस के सप्ताह के दौरान कुछ दिनों का समय हो सकता है। मेरा गुरु एक नए घर में जा रहा है और कुछ दिन भी बंद हो सकता है। हालात अब भी व्यापार, शिक्षा और सलाह के साथ कमाल कर रहे हैं। मैं अपनी सफलता और क्षमता के लिए अभी भी बहुत आभारी हूं कि मुझे कुछ पेशेवर लोगों से इतना अधिक सीखना है। वैसे भी, मुझे आशा है कि आप सभी को एक महान सप्ताह होगा और कृपया वापस जाँच कर रहें क्योंकि मुझे उम्मीद है कि मैं वापस आना शुरू करूँगा। बुधवार, नवंबर 2, 2005 चलती हुई दिन 17 9 .45- CHF आज दिन बढ़ रहा है। आखिरकार हमें नए घर की चाबी मिल गई और इसका मतलब है कि मैं अंत में आज के स्थान पर जाना चाहता हूं। मैं उम्मीद कर रहा था कि आज तक मुझे पूरा करना होगा, लेकिन मैं अभी शुरू कर रहा हूं। इसलिए मेरे पास कुछ दिनों के लिए इंटरनेट कनेक्शन नहीं है क्योंकि यह एक नया घर है और हमें इसे स्थापित करना होगा। वैसे भी, आज मैंने एसएचएफ़ पर एक विक्रय व्यापार पर 17 9 .45 बना दिया। हम आम तौर पर हमारे चैट रूम पर एसएचएफ का व्यापार नहीं करते लेकिन मेरा गुरु इस बारे में बात कर रहा था कि यूरो और जीबीपी जहां आज कारोबार करने की संभावना नहीं है। उन दोनों मुद्राओं को कई दिनों के लिए एक चैनल में किया गया है और इसलिए उनसे पैसा बनाने के लिए बहुत मुश्किल हो गया है। हम उन 2 मुद्राओं के साथ हमारे व्यापार पर बहुत सतर्क रहे हैं तो आज उन्होंने एक व्यापार CHF पर आ रहा देखा और हम सभी ने देखा जैसा कि हुआ। मैंने तकनीकी रूप से 23 पीप बनाये, लेकिन एसएचएफ पर, प्रत्येक पीआईपी 7.80 के आसपास है। यूरो और जीबीपी पर प्रत्येक पीप एक नियमित खाते पर 10 के लायक है। आशा है कि आपके लिए सभी अच्छी तरह से चल रहा है। अगर आप हमारे समूह में शामिल होने में दिलचस्पी रखते हैं और अधिक जानकारी चाहते हैं तो कृपया मेरी साइट को इस पर देखें: fx4life और हम इस चैट रूम के साथ क्या कर रहे हैं यह ध्यान रखें और ध्यान रखें और जब मैं चलता हूं तो मुझे व्यापार पर रखने की उम्मीद है, मुझे नहीं पता कि मैं कहाँ अगले कुछ दिनों के लिए इंटरनेट कनेक्शन ढूंढिए, संभवत: दोस्तों का घर ये एसएचएफ़ के लिए व्यापार है: मंगलवार, 25 अक्टूबर 2005 मेरी वेबसाइट आखिरकार पूर्ण हो गई है, अब आप देख सकते हैं कि हम इस चैट रूम के साथ क्या कर रहे हैं। यदि आप अधिक जानकारी प्राप्त करने में रुचि रखते हैं तो कृपया मेरी साइट पर यहां जाएं: यहां क्लिक करें साइट के नीचे दिए गए फ़ॉर्म को भरें और मैं शीघ्र ही आपके साथ संपर्क में रहूंगा। यदि आप ईमेल से जुड़े हुए हैं, तो कृपया टिप्पणी अनुभाग में बता देना सुनिश्चित करें। एक महान सप्ताह का दावा अस्वीकरण: उपरोक्त सामग्री को सद्भावना में रखा जाता है और यह सही माना जाता है, हालांकि सटीकता की कोई अंतर्निहित गारंटी नहीं है। यहां मौजूद सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और इसे सिक्योरिटीज, ऑप्शंस और फ्यूचर्स या एक्सचेंज कॉन्ट्रैक्ट्स की बिक्री या खरीद के लिए प्रस्ताव के रूप में नहीं माना जाता है। गणना की सटीकता के आधार पर वास्तविक व्यापारिक परिणाम या आय की आय अलग-अलग हो सकती है। पाठक यह स्वीकार करता है कि इस जानकारी का उपयोग करके, वह ऊपर बताई गई जानकारी के आधार पर फैसले के लिए जिम्मेदार इस ब्लॉग के निर्माता का पालन नहीं करेगा। मुद्रा व्यापार जोखिम भरा है, इसमें हानि के पर्याप्त जोखिम शामिल हैं, यह हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं है, और इसलिए केवल जोखिम पूंजी का इस्तेमाल व्यापार के लिए किया जाना चाहिए। जोखिम पूंजी: एक व्यक्ति जो पैसा खो सकता है पिछला प्रदर्शन भविष्य के नतीजों की गांरटी नहीं है। यदि आप अधिक जानकारी प्राप्त करने में रुचि रखते हैं तो कृपया मेरी साइट पर यहां जाएं: यहां क्लिक करें साइट के नीचे दिए गए फ़ॉर्म को भरें। मैं शीघ्र ही आपके साथ संपर्क में रहूंगा। FOREX TRADING समूह FOREX TRADING GROUP FOREX सबसे बड़ा वित्तीय बाजार है। एक बार जब आप शीर्ष 5 तक पहुंच जाते हैं, तो आपने अपने जीवन काल में सबसे अच्छा मौका दिया है। हालांकि यह आपकी ओर से प्रयास और प्रतिबद्धता लेगा। आपको जो सबसे महत्वपूर्ण बात करने की ज़रूरत है वह कार्रवाई करना है यदि आप वर्तमान में मोनहेलिप खो रहे हैं तो सबसे बड़ा वित्तीय बाजार है। एक बार जब आप शीर्ष 5 तक पहुंच जाते हैं, तो आपने अपने जीवन काल में सबसे अच्छा मौका दिया है। हालांकि यह आपकी ओर से प्रयास और प्रतिबद्धता लेगा। आपको जो सबसे महत्वपूर्ण बात करने की ज़रूरत है वह कार्रवाई करना है यदि आप वर्तमान में पैसा ट्रेडिंग खो रहे हैं तो STOP अपनी गलतियों से जानें, अपने आप को दर्द, व्यय, हताशा और दिल का दर्द के वर्षों से बचाओ। हम वो हैं जो हम बारबार करते हैं। तो। उत्कृष्टता कोई कार्य नहीं बल्कि एक आदत है। घर आधारित खुदरा व्यापारी के रूप में मैं पूरी तरह से विदेशी मुद्रा व्यापार की समस्याओं के माध्यम से रहा हूं, जो कुछ भी मैंने किया है उसमें मैंने कुछ किया है और ऐसा किया है, लेकिन अंत में मैं उन छोटे, 5 व्यापारियों के समूह में शामिल होने में कामयाब रहा जो आय कर पा रहे हैं विदेशी मुद्रा से अब मैं अपने खुद के गृह के आराम से यूरोपीय बैंक ब्रोकर के लिए व्यापार करने में सक्षम हूं। मैं भाग्यशाली था कि मेरे पास पैसा था और अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं व्यापार कैसे सीखूं, लेकिन चीजें अंत में शुरू होने से पहले बहुत समय बिताने लगा। विश्वसनीय व्यापार संकेतों को बनाने के लिए मैंने अपना स्वयं का एल्गो सिस्टम विकसित किया है बोर्ड पर लेने की बुनियादी बात यह है कि विदेशी मुद्रा एक व्यवसाय है। एक गंभीर आय कमाने के लिए जबरदस्त क्षमता के साथ ओवरहेड्स amp के मामले में इसकी अविश्वसनीय रूप से कम लागत, लेकिन आपको समय और प्रयास करना चाहिए। एक बार जब आप सीखते हैं, विदेशी मुद्रा लागत एक इंटरनेट कनेक्शन के लिए एक महीने के 50 से कम और एक कमजोर शक्तिशाली कंप्यूटर की खरीद के लिए सीमित होती है और पूंजी शुरू कर देती है नकारात्मक सामान और सभी दुविधाओं को भूल जाओ, यदि आप वास्तव में 5 क्लब में शामिल होना चाहते हैं तो आपको अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलना और अपने आप को सफल करने की आवश्यकता है। हम व्यापार लीवरेज उपकरणों में शामिल चुनौतियों और पुरस्कारों का पता लगाने और उन पर चर्चा करने के लिए एक साथ मिलें, विशेषकर विदेशी मुद्रा नए रूप में भी अनुभवी व्यापारी को शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाता है। हम कॉफी लंच मीटिंग्स पर एक सामाजिक सेटिंग में तलाश करेंगे। बाज़ार-प्रमुख व्यापारिक कार्यक्रमों ने मैंने एक नया कौशल सेट हासिल करने के लिए एप्लाइड फाइनेंशियल ट्रेडिंग इंटर्नशिप में दाखिला लेने का फैसला किया और सिटी में कैरियर की संभावनाओं को आगे बढ़ाने के लिए मेरी सीवी में सुधार किया। यह कोर्स शानदार था, यह जानकारीपूर्ण था, अच्छी तरह से पढ़ाया जाता था और शैक्षणिक और करियर समर्थन मेरी पहली वित्तीय स्थिति को सुरक्षित करने में मेरी मदद करने में उपयोगी था। इयान जेस, छात्र आईडी लंदन ट्रेडिंग समूह की सदस्यता योजना में शामिल होने से पहले कुछ सालों के लिए ट्रेडिंग विकल्प रहे I वहाँ से आभासी तल के माध्यम से, मैंने अपनी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति में मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्राप्त की, जो अब मैंने अपने व्यापार योजना में सफलतापूर्वक जोड़ दिया है, मेरी लाभप्रदता में सुधार किया है। अल्बर्टो पलोट्टा, प्रोफेशनल ट्रेडर्स सॉमरसेट में आधारित होने के नाते मैं ऑनलाइन सीखने के पोर्टल के माध्यम से एडवांस्ड फाइनेंशियल ट्रेडिंग इंटर्नशिप का अध्ययन करना चुनता हूं। आईडी पहले से ही व्यापार का कुछ अनुभव था, लेकिन उन्नत पाठ्यक्रम ने मेरी व्यापार शैली में काफी सुधार किया, Ive ने अब पूरी तरह से व्यापार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपना काम छोड़ दिया। ओलिवर टील, हाइम ग्रुप Ive हमेशा वित्त और मुद्रा बाजार में गहरी दिलचस्पी थी लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह ब्याज अगले स्तर तक कैसे ले जाए। लंदन ट्रेडिंग ग्रुप के पेशेवर व्यापारियों की मदद और समर्थन से मैंने तकनीकी विश्लेषण की एक ठोस समझ विकसित की है और अब एक सुसंगत लाभदायक व्यापारी है। सैली एग्लन, एचएसबीसी

No comments:

Post a Comment