Saturday 9 December 2017

मूर्खता से सरल विदेशी मुद्रा व्यापार


से औसत उद्धरण जोकॉट पार्कर क्या आप मानते हैं कि हर ट्रेड पर 12-पीआईपी स्टॉपलॉस हो सकता है, यह संभव है कि मैं यह मानता हूं कि यह संभव है - मुझे पता है कि यह मुझे अगले 2 मिनट दे रहा है और आईरसवॉल आपको दिखाता है कि किस प्रकार ट्रेडों को जीतना है स्टॉपलॉस 12-पीिप्स से अधिक नहीं है और न सिर्फ ट्रेडों को जीतना Isquom विशाल, रन-दूर, सौ-पीप ट्रेडों के बारे में बात कर रहा है, मैं विदेशी मुद्रा ldquoproductsrdquo के बारे में सब कुछ जानता हूं जो आपको एलसीईओ ओवर-हाइडेडसक्वा, एलसीकेएवर-राइट-रिचर्सक्वो की पेशकश की जाती है, जो कि आपको हमेशा नीचे आती है। बेवकूफ नहीं है तुम्हारा, क्या आप निश्चित रूप से नहीं है hellipand thatrsquos क्यों एक ईमानदार तरीका अंततः विदेशी मुद्रा में कोई प्रचार के बिना सरल pips बनाने के लिए देख मुझे पता है कि मुद्रा की तरह विदेशी मुद्रा में शुरू की तरह क्या है, जहां हर ldquointer marketerrdquo कूद रहा है और - उन्हें आप को बेचने की कोशिश कर रहा हूं, मैं हर महीने एक्सएक्स, XXX बनाऊँगा। rdquo प्रणाली थ्रेडस्वाज़ ग्रेट नंदी क्योंकि, आप की तरह, इरस्क्यूव ने इन बेईमान इंटरनेट मार्करों को पर्याप्त रूप से खुद को पास करने के लिए तथाकथित ldquotradersrdquo के रूप में पास करने की कोशिश की थी। पर्याप्त है पर्याप्त Irsquom एक व्यापारी मैं हर दिन व्यापार करता हूँ और इसलिए मुझे पता है कि विदेशी मुद्रा में क्या संभव है कचरा यह है कि ये लोग आपको बेचने की कोशिश करते हैं, बस हास्यास्पद है ndash herersquos क्या Irsquove किया इरस्कौव एक अच्छे समय के लिए व्यापार कर रहा था और आईरस्कॉव ने पाया कि मैं अपने खुद के निजी लिंडोलॉजी गेलर्स को ट्रेडिंग में कहता हूं। अब, इससे पहले कि आप मेरे सामने चीखें और चिल्लाएं, ldquoTherersquos ऐसी कोई चीज नहीं है जो ट्रेडिंग रेक्वो ndash में lsquoholy grailrsquo मुझे समझाने के लिए एक दूसरा दे, क्या मैं अपने ldquoholy grailrdquo कॉल एक सरल प्रणाली है कि आईआरएसक्वाव विदेशी मुद्रा में मेरे वर्षों में विकसित की है यहाँ महत्वपूर्ण whatrsquos है कि itrsquos मेरी प्रणाली इस प्रणाली को विकसित करने से पहले मेरा मतलब यह है कि मैं सचमुच चाहूंगा कि मैं आपसे कह सकता हूं कि मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार करना शुरू कर दिया था और शुरुआत से ही ये सभी प्यारे मुनाफे थे, लेकिन यह मेरे लिए जिस तरीके से चला गया, लेकिन उस समय से शुरूआत में चीजें बदल गई थीं। आईआरएसक्वाव ने एलडीक्लॉस्कार्डो सिस्टम को देखा और यहां तक ​​कि उनमें से कुछ भी करने की कोशिश की (लेकिन ऐसा कुछ समय बाद मैंने किया)। Irsquove मेरी उम्मीद थी और सपने hellipagain और फिर से तोड़ दिया हर बार मैंने सोचा कि मैं अंत में कुछ पिप्स बना रहा था ndash श्री मार्केट के साथ आते हैं और मुझे फिर से किक करेंगे लेकिन। मैंने इसे रख दिया था कि वह क्या फेंक रहा है जो काम करता है और क्या किया। मैंने कुछ परीक्षण, परीक्षण किया और कुछ परीक्षण किया यह एक धीमी गति से यात्रा थी लेकिन मुझे पता था कि मैं आखिरकार वहां पहुंचूंगा। और मैंने किया। सिस्टम मैं अब व्यापार है मैं अपने ldquoperfect systemrdquo को कहूँगा। क्या यह हर ट्रेड को जीतता है, निश्चित रूप से यह नहीं है, कोई सिस्टम नहीं करता है लेकिन, यह एक है छोटे स्टॉपलॉस के लिए सबसे महत्वपूर्ण सभी आवश्यकताएं थीं Irsquove 100 pips के स्टॉपलॉस के साथ सिस्टम देखा और इससे भी बड़ा यह मेरी शैली का व्यापार नहीं है में चाहता हूं। और आप जानते हैं कि ndash यह अब ठीक है कि मैं अब व्यापार कैसे करता हूं। जब मैंने अपना सिस्टम विकसित किया तो मैंने अपना सबसे बड़ा समय और प्रयास ldquoperfectrdquo प्रविष्टि खोजने की कोशिश में किया। ठीक है, तो ऐसा नहीं हो सकता एक ldquoperfectrdquo प्रविष्टि ndash के रूप में लेकिन Irsquom बहुत करीब यह करने के लिए करीब है क्या मैं ट्रेडों को खोने हाँ हाँ, जाहिर है। लेकिन जब मैं एक व्यापार खो जाता हूं तो यह बहुत ही कम है, वास्तव में मेरा व्यापार प्रणाली ने यह साबित किया है। नीचे की रेखा है यदि आपके स्टॉपलॉस छोटे हैं तो आपके डॉलर के नुकसान छोटे हैं एक बात मैं तनाव में रखना चाहता हूँ मेरे सिस्टम के साथ ndash नहीं है आपके सभी स्टॉपलॉस 12 पिप्स होने जा रहे हैं, लेकिन यह आपकी 5 मिनट की समय सीमा का व्यापार कर रहा है, तो वे हो सकते हैं। कृपया यह याद रखें। मेरा सिस्टम विभिन्न उच्च समय सीमाओं (केवल 5 मिनट तक) ndash व्यापार कर सकता है, इसलिए आपके स्टॉपलॉस इन समय-सीमाओं पर बड़ा हो सकते हैं। बस कहा। यह आपके लिए क्या मतलब है ndash इसका मतलब है कि तुम्हारा ट्रेडिंग सामान्य रूप से अपने व्यापार खाते को तेजी से बढ़ने जा रहा है जिसका मतलब है तुम्हारा काम आपकी नौकरी छोड़ने जा रहा है और व्यापार की बड़ी राशि जल्द से जल्द आप जितना जल्दी करेंगे उतना ही होगा और जैसा मैंने कहा था: आपको यहां कोई लिडक्लोहार्ड नहीं मिलेगा। मेरा मतलब है, मैंने आपको शर्मनाक वक्त के बारे में क्यों बताया होगा, जब मैंने अपने लिडक्लोबाउन्नेउर्डेवो ट्रेडिंग अकाउंट्स के बारे में बताया था। या कितने वर्षों तक मैं नरक के माध्यम से किसी भी प्रगति के बिना चला गया सुनो ndash ये निजी चीजें हैं जो मैं के माध्यम से चला गया। और मैं चाहता हूं कि आप नरक के माध्यम से जाना चाहें I Letrsquos के माध्यम से चला गया, हालांकि यह स्पष्ट करता है कि ndash Irsquom आपको किसी भी प्रकार का एलडीक्व्यूउचइट धन नहीं दे रहा है या लिडक्केरेक्ट फॉर्मूलार्डक्वा ndash no सर क्या इर्स्क्यूम के बारे में बात कर रहा है। आपको एक वास्तविक विदेशी मुद्रा प्रणाली तक पहुंच हो रही है, जो सटीक सिस्टम है जो हर रोज़ का उपयोग करता है, मेरे ट्रेडों को हर ट्रेड पर पूरा न्यूनतम पिप्स के साथ रखता है। लेकिन बेहतर अभी तक ndash न केवल मेरे सिस्टम के लिए सबसे छोटी स्टॉपलॉस ndash की आवश्यकता होती है लेकिन वास्तव में - यह संभवतः आखिरी विदेशी मुद्रा प्रणाली के बारे में आपको सूचित करेगी। Herersquos क्यों सबसे अधिक सिस्टम है कि आपके व्यापार कारोबार (और Irsquom तुम्हारा संभालने के लिए कम से कम कुछ कोशिश की) या तो: ख) आप से बहुत अधिक ldquodiscretionrdquo आवश्यकता पहला कारण है कि यह सबसे अधिक संभावना है कि आप कभी भी आखिरी विदेशी मुद्रा प्रणाली खरीद लेंगे, यह आसान है ndash बाजार पर सबसे अधिक सिस्टम कबाड़ हैं। असली विपणक होने का नाटक करने वाले इंटरनेट विपणक द्वारा पंप किए गए आउट सीधे शब्दों में कहें । वे बात-भाषण करते हैं, लेकिन वे चलना-चाल के चलते हैं। और वे जो सिस्टम बेचते हैं वे यह पता चलता है कि आपको केवल यह देखने की आवश्यकता है कि सिस्टम को कैसे समझना चाहिए कि उनके लिंडेस्ट्रेस्स नकली, नकली और नकली हैं दूसरा कारण यह है कि यह आपके द्वारा खरीदी गई आखिरी विदेशी मुद्रा प्रणाली होगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि आपके लिए लगभग कोई फैसला नहीं करना है जब मैं अपने सिस्टम को विकसित करना शुरू कर दूं, तो मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि मैं उन ठेठ भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक मुद्दों से निपटना पड़े जो सबसे अधिक व्यापारियों को प्रभावित करते हैं। हेरेक्विस मैंने क्या किया मैंने यह सुनिश्चित किया कि जैसा कि मैंने अपने सिस्टम को विकसित करना जारी रखा I ने सख्त नियम बनाए, जो मेरे लिए व्यापार करना आसान बनाते हैं। मैंने यह भी सुनिश्चित किया है कि सिस्टम कभी भी जटिल नहीं हो गया ndash मैंने हर बिंदु पर चीजों को बहुत सरल रखा। सफल परिणाम एक ऐसी प्रणाली है जिसमें है असली किकर herersquos आप को केवल विश्वास करना ही होगा कि क्या इरस्कोम आपको बता रहा है। कई व्यापारियों ने जैसे ही आप पहले से ही अपने सिस्टम की प्रतिलिपि पकड़ी है और यहां पर इरस्क्यूव की प्रतिक्रिया प्राप्त करने वाले प्रकार के जवाब दिए हैं। quotIrsquove एक प्रणाली है कि वास्तव में ndash काम करता है के लिए साल (और सैकड़ों डॉलर खर्च) यह केवल एक thatrsquos वास्तव में मुझे उम्मीद है दी गई है। आईआरएसक्वाव में पिछले 7 दिनों में से 6 सफल ट्रेडिंग - धन्यवाद। सॉट - माइक एफ। 4 दिनों के मुनाफे में 4 दिन और उम्मीद है कि कल भी बढ़ोतरी होगी। इस प्रणाली को इतना अच्छा बनाने के लिए धन्यवाद और यह भी बहुत सस्ता है - मुकदमा एल। इटर्सक्वॉव ने कई प्रणालियों की कोशिश की, लेकिन यह अब तक का सबसे अच्छा होना चाहिए, पिछले तीन दिन 36 पिप्स हैं 52 पीप और 43 पीपस Irsquom अभी भी एक खोने के दिन के लिए इंतजार कर रहा है, लेकिन itrsquos अभी तक नहीं हुआ। Quot - जॉन मैं quot। आप वास्तव में मेरे ईमेल उत्तर दिया जब मैं अपने सिस्टम के बारे में कुछ सवाल पूछा ndash यह अकेला मुझे बनाया खरीदते हैं। और इरस्कॉम इतना खुश था कि मैंने किया। इटर्सक्वोस को समझना आसान है जैसे आपने कहा ndash आपको धन्यवाद। सॉट - एंड्रयू आर। मैं ने इस सप्ताह 246 पिप्स का बैंकिंग किया है जो केवल चार जोड़े हैं और मैं और अधिक जोड़े व्यापार करने की प्रतीक्षा कर सकता हूं। ग्रेट रणनीति ndash thanx. quot - गैरी जे। Quot; फ्रांटेस्टिक सिस्टम और मेरे ईमेल का जवाब देने के लिए धन्यवाद (सबसे अधिक doncerquot परेशान) quot - एंडी पी। उद्धरण मैं 5 मिनट की समय सीमा पर दो ट्रेडों लिया है और एक घंटे की समय सीमा पर। सभी तीनों ने लाभ के लिए काम किया है मुझे यह पसंद है - कुछ दिन पहले जो डाउनलोड डाउनलोड सिस्टम था और केवल अभी उसके पास ही है। आईरस्कॉव ने डेमो पर कारोबार शुरू किया और आईरस्कॉव ने अब तक चार में से तीन जीतने वाले ट्रेडों का निर्माण किया। धन्यवाद और मैं आपको प्रगति के साथ अद्यतन रखूंगा quot - जूली एस। उद्धरणः मेरी इच्छा है कि आपका सिस्टम 6 साल पहले उपलब्ध था जब मैंने पहली बार व्यापार शुरू किया था। मैं कचरा फॉरेक्स सिस्टम पर इतना समय और पैसा बर्बाद कर रहा हूं, जो अभी घोटाले हैं ndash itrsquos को अंततः कुछ मिलता है जो लेखक के दावों से कहते हैं - क्लाइव उद्धरण आपके वेबपेज को पढ़ने में थोड़ा अनिश्चित था (सोचा कि यह सभी के समान हो सकता है मैं देख रहा हूं कि अन्य घोटाले वाले उत्पादों), लेकिन डुबकी ले ली और वैसे भी अपना सिस्टम खरीदा। और इरस्कॉम इतना खुश था कि मैंने किया। एक महान प्रणाली प्रदान करने के लिए धन्यवाद (Irsquove देखा है कि अन्य कबाड़ के विपरीत) ndash और Irsquove भी अब तक पहले से ही धन्यवाद दो जीतने ट्रेडों बनाया quot - फिल यहां तक ​​कि अगर आपको परिणामस्वरूप आधे अच्छे लोग मिलते हैं तो ये खुश व्यापारियों को भी लगातार पिप्स में खींचने वाला होता है, लेकिन शुरुआत से ही आप जितना ही सकारात्मक परिणाम प्राप्त करेंगे, उतना ही सकारात्मक परिणाम मिलेंगे- मेरे बेवकूफ सरल फोरस्ट्राइड सिस्टम के साथ : अब, इससे पहले कि मैं आगे बढ़ूं, आप मेरे बेवकूफ सरल फॉरेस्ट्राइड सिस्टम के साथ क्या कर रहे हैं ठीक है, तुम्हारा सब कुछ मिल रहा है सबसे पहले, आईआरएसक्वाल्ल आपको मेटाट्रेडर 4 ट्रेडे के लिए मेरे कस्टम टेम्पलेट प्रदान करता है ताकि आप एक साधारण टेम्पलेट को लोड कर सकते हैं, जो कि मैं एकदम सही चार्ट लोड कर रहा हूं, न कि समय बर्बाद कर और निराश होकर सेट अप-चार्ट को तब देख सकते हैं जब आप सभी करना चाहते हैं व्यापार और पिप्स आप तुरंत अपने सिस्टम के लिए मेरे कुल कदम-दर-चरण मार्गदर्शिका डाउनलोड करेंगे और इसके साथ अपना पहला व्यापार कैसे लेंगे यह पता लगाने के लिए कोई जटिल नियम नहीं है या अनुत्तरित प्रश्न न केवल, लेकिन मैं आपके सभी प्रश्नों का उत्तर दूंगा और मेरे सिस्टम के बारे में ईमेल ndash मैं आपको अंधेरे में अपने आप के लिए चीजें निकालने की कोशिश में नहीं कहूंगा, जैसा कि ऊपर उपरोक्त नहीं था, अपने व्यापारिक मांसपेशियों को पंप करने के लिए पर्याप्त याद रखना, याद रखना मेरा सिस्टम है सभी में सबसे महत्वपूर्ण यह एक प्रणाली है जो वास्तव में मेरे द्वारा सफलतापूर्वक कारोबार किया जाता है - और अब कई अन्य लोग मेरी दोस्त को सुनें, आखिरकार, आपको इस बारे में कुछ सोचा था कि अंत में इस दुनिया में फ़ैसले में कुछ वास्तविक मदद और सहायता मिल रही है। क्या आप वास्तव में किसी एक के बाद एक ही निराशा के अपने पुराने रास्ते पर जारी रखना चाहते हैं। या क्या आप आखिरकार एक ऐसी प्रणाली का व्यापार करने के लिए तैयार हैं जो व्यापारकर्ताओं के लिए पैसे कमाने के लिए साबित हुए हैं। लेकिन आईआरएसक्वाव ने वास्तव में पर्याप्त कहा है कि अगर आपकी इच्छा नहीं है तो इरस्कुम आपको क्या पेशकश दे रहा है, तो आईआरएसक्वाम आपकी भविष्य की सफलता को लेकर फॉरेक्स इरसाकॉम में चिंतित है, यह आपके लिए आसान बना रहा है। इरस्कॉव ने फैसला किया है कि मेरे अच्छे निर्णय के खिलाफ, मेरे सिस्टम को व्यावहारिक रूप से मेरे सिस्टम को दूर करने के लिए आप। आपका एक्सचेंज ने वहां विदेशी मुद्रा उत्पादों को देखा जो 97 के लिए बेचता है। 147 और यहां तक ​​कि 297 Irsquom भी उस तरह के पैसे के करीब पूछने के बारे में 47 के बारे में पूछने नहीं जा रहा है। यह अच्छा लगता है, ठीक है, लेकिन रुको। Irsquoll उस से भी बेहतर करते हैं आईआरएसक्वाव ने आपको अपने बेवकूफ सरल फॉरेस्ट्राइड सिस्टम को सिर्फ 39 के लिए अभी तक पहुंचने का मौका दिया है, इसलिए मैं आपको इस तरह के एक छोटे से निवेश के लिए अपने सिस्टम की पेशकश क्यों कर रहा हूँ अच्छा, कुछ इंटरनेट बाज़ारियों में इरसाकॉम नहीं है Isquom एक व्यापारी पहले और सबसे महत्वपूर्ण मैं चाहता हूं कि कई योग्य व्यापारी मेरे सिस्टम तक पहुंचने के लिए संभव है जबकि आईट्रकोज़ उपलब्ध है ndash आपको फ़ॉरेक्स में संघर्ष करने की ज़रूरत नहीं है कैच क्या कोई पकड़ नहीं है वास्तव में, यदि आपके पास अभी भी फ़ेंसरडेक्वा पर लिडक्शुटिंग है कि क्या यह वास्तव में सिस्टम है, जो कि आखिरकार आपको लाभदायक ndash herersquos जो कि Irsquoll क्या करते हैं। Irsquom आपको अपने सिस्टम की कोशिश करने के लिए एक पूरे साल देने जा रहा है ndash 100 जोखिम मुक्त आपने मुझे सही ढंग से सुना है इसका मतलब क्या है आप अपना निजी सिस्टम ले सकते हैं, इसे व्यापार कर सकते हैं, और यदि आपका वही पीएपी में नहीं खींच रहा है तो मैं अगले 60 दिनों में किसी भी समय अपने पैसों के बारे में पूछना चाहता हूँ ndash thatrsquos मुझे अपने सिस्टम में कितना विश्वास है सुनो, Irsquom चारों ओर मजाक नहीं है क्या आप अंततः विदेशी मुद्रा में पैसा बनाना शुरू करना चाहते हैं या आपको डांस्कक्वाट करना है आप निश्चित रूप से ndash करते हैं और आप को पता है कि आप गहराई से क्यों जानते हैं कि आईरस्कॉव वास्तव में सच है। मैं वास्तव में आप सफलतापूर्वक व्यापारी बनने में मदद करना चाहता हूं कि आप जानते हैं कि आप निंदा हैं लेकिन मैं इसे अकेले नहीं कर सकता आपको अभी सही फैसला करना चाहिए। मुझे पता है कि मैं फिर से एक प्रणाली तक पहुंचने की संभावना नहीं है जैसे कि व्यापार के लिए आसान है - शुरू से ही मैं समझता हूं कि स्टुपिडली सिंपल फोरट्राट्राड 60-दिन के साथ आता है, नॉन-प्रश्न-पूछे गए, मनी-बैक ndash 100 जोखिम-मुफ़्त गारंटी मैं यह भी समझता हूं कि अगले कुछ मिनटों में मुझे स्टुपिडली सिंपल फॉर्क्ष्रेटेड तक केवल 3 9 के हास्यास्पद कम निवेश के लिए तत्काल पहुंच प्राप्त हो सकती है, आपको बेवकूफ सरल फोरक्ट्रेट देखने के लिए एडोबेट्रेड एक्रोबेट रीडर (या पीडीएफ फाइल पढ़ने के लिए इसी तरह के सॉफ़वेयर डिवाईस) की आवश्यकता होती है। आपको डाउनलोड करने के लिए अपना नाम और ईमेल सबमिट करना होगा - यह इसलिए है कि मैं आपको अपडेट और समर्थन प्रदान कर सकता हूं। महत्वपूर्ण: आपका ऑर्डर ज्वोजोस सुरक्षित सर्वर के जरिए सुरक्षित रूप से रखा गया है और भुगतान के तुरंत बाद आपको डाउनलोड पृष्ठ पर भेज दिया जाएगा - भले ही इसकी 3 बजे मैं आपको विदेशी मुद्रा में सबसे अधिक सफलता चाहता हूं, पीएस ndash और याद रखो - बेवकूफ सरल फोरस्ट्राइड एक सिद्ध प्रणाली है कि आप जैसे लोग हर रोज सफलतापूर्वक व्यापार करते हैं पीपीएस ndash आपका स्क्वाइडली सरल फॉरेस्ट्राड पूरी तरह से जोखिम-मुक्त होकर मेरे रॉक-ठोस, 60-दिन, बिना-सवाल-पूछा, पैसे वापस गारंटी PPPS ndash और डॉनसकोट भूल जाते हैं। केवल राइट अब आप अपने बेवकूफ सरल फॉस्टरस्ट्रैड सिस्टम तक पहुंच रहे हैं, लिंडू एंडी के लिए इन्दिनेर डिक्टो होना चाहिए। सिर्फ 39 की एकमात्र कीमत अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न क्या यह सिस्टम किसी विशेष सत्र या किसी विशेष बाजार संख्यक के दौरान सबसे अच्छा काम करता है। यह प्रणाली किसी भी समय, 247 का इस्तेमाल किया जा सकता है और यह किसी भी बाजार परिस्थितियों में काम करता है। सभी दलालों के साथ बेवकूफ सरल FX8482 सिस्टम काम करता है हां, ज़ाहिर है, आपको सिर्फ मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म की ज़रूरत है बेवकूफ सरल FX8482 प्रणाली 8220robot8221 नहीं, यह एक मैन्युअल ट्रेडिंग सिस्टम है सिस्टम आपको सिग्नल खरीदने और बेचने के साथ प्रदान करेगा सिस्टम आपको दिखाता है कि कब व्यापार में प्रवेश करें मैं एक नौसिखिया हूं क्या मैं इस प्रणाली का उपयोग कर सकता हूं बिल्कुल यह व्यवस्था शुरुआती और उन्नत व्यापारियों द्वारा दोनों के लिए आसान है। किसी भी विशेष ज्ञान की आवश्यकता नहीं है मैं सभी को भावनात्मक हूं, क्या यह व्यवस्था मुझे व्यापार करने में मदद करती है यह प्रणाली आपको 8211 के समीकरण से भावनाओं को लेकर एक बहुत आसान निर्णय लेती है, इससे आपको स्पष्ट दृश्य संकेत मिलते हैं, आपको बस अपने संकेतों की प्रतिलिपि बनाना है आपके खाते पर। क्या मैं एक डेमो खाते से आरंभ कर सकता हूँ हाँ, आप निश्चित तौर पर कर सकते हैं। सिस्टम से परिचित होने का यह एक शानदार तरीका हो सकता है क्या मुझे इस सिस्टम का उपयोग करने के लिए कोई अन्य सॉफ़्टवेयर या चार्ट खरीदने की आवश्यकता होगी, नहीं, इस प्रणाली में आपकी ज़रूरतों में सब कुछ शामिल है। बस मेटाट्रेडर 4 में इसे स्थापित करें और लाभ का आनंद लें। क्या मुझे मासिक शुल्क का भुगतान करना पड़ता है नहीं, जब आप स्टुपिडली सिग्नल एफएक्स 8482 खरीदते हैं, तो यह आपके जीवन के लिए है आपके भुगतान के बाद बेवकूफ सरल FX8482 कैसे वितरित किया जाता है, आप तुरंत स्टुपिडली सिग्नल FX8482 की अपनी कॉपी डाउनलोड कर सकेंगे। क्या मुझे विशेष सॉफ़्टवेयर की ज़रूरत है, बस आपके कंप्यूटर पर मेटाट्रेडर 4 की आवश्यकता है। यह मुफ़्त के लिए लगभग प्रत्येक विदेशी मुद्रा दलाल द्वारा की पेशकश की है। कितने खातों मैं Stupidly सरल FX8482 के साथ के रूप में आप चाहते हैं के रूप में कई का उपयोग कर सकते हैं उन खातों की संख्या की कोई सीमा नहीं है, जिनके साथ आप बेवकूफ सरल FX8482 का उपयोग कर सकते हैं। अपडेट के बारे में आपका एक-बार की खरीदारी में असीमित अपडेट भी शामिल हैं आरंभ करने के लिए क्या 8217 न्यूनतम खाता है आप को शुरू करने के लिए don8217t को एक बड़ा खाता चाहिए। That8217s विदेशी मुद्रा व्यापार की सुंदरता आप कम से कम 100 के साथ आरंभ कर सकते हैं मैं कैसे बेवकूफ सरल FX8482 बेवकूफ सरल FX8482 को स्थापित कर सकता हूँ एक सरल मैनुअल के साथ आता है जो कि स्थापना प्रक्रिया के माध्यम से चलता है। यह आपके कंप्यूटर पर एक फ़ोल्डर से दूसरे में कुछ फ़ाइलों की नकल के रूप में सरल है। यू.एस. सरकार की अस्वीकरण की आवश्यकता - कमोडिटी वायदा कारोबार आयोग के वायदा और विकल्प व्यापार के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को दिखाए गए लोगों के समान लाभ या हानि प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणाम और वास्तविक परिणाम जो कि किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा प्राप्त किए जाते हैं, के बीच अक्सर तीव्र अंतर होते हैं। हाइफोटीटीकल ट्रेडिंग में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और वास्तविक व्यापार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए कोई काल्पनिक व्यापारिक रिकॉर्ड पूरी तरह से खाता नहीं हो सकता है। इस वेबसाइट या इस वेबसाइट से खरीदी गई किसी भी ई-पुस्तक की सारी जानकारी शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए नहीं है। लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, ट्रेडों, लाभ या हानि के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं और किसी भी और सभी तरीकों से बेहिचक जानकारी के किसी भी अधिकृत वितरकों को हानि रहित रखने के लिए सहमत हैं। इस प्रणाली का उपयोग हमारे उपयोगकर्ता समझौते की स्वीकृति का गठन किया गया है। इस साइट और उत्पादों और सेवाओं को Google, पेपैल, ईबे, अमेज़ॅन, याहू या बिंग द्वारा प्रायोजित नहीं किया गया है, संबद्ध, समर्थित या प्रायोजित नहीं हैं, न ही वे Google, Paypal, Yahoo, eBay, अमेज़ॅन, या बिंग ठेठ खरीदार इस प्रणाली का उपयोग कर किसी भी पैसे नहीं बनाते हैं। stupidlysimplefx आय या सफलता की गारंटी नहीं देता, और इस प्रस्तुति में दिखाए गए उदाहरण भविष्य की सफलता या आय का संकेत नहीं दर्शाते हैं। कंपनी बताती है कि साझा की गई जानकारी सही और सटीक है। साधारण तौर पर सरल विदेशी मुद्रा 8211 बहुत सटीक प्रविष्टियां इसलिए आज हम स्टुपिडली सरल फॉरेक्स हैं, एक ऐसा उत्पाद जो 8217 के मार्केटिंग दृष्टिकोण में काफी कुछ मिलता है। कुछ को सूचीबद्ध करने के लिए, यह दिन में लगभग 50 पिप्स, आप काम करते समय विदेशी मुद्रा, और अधिक लगता है ये विदेशी मुद्रा उत्पाद आम तौर पर मार्गदर्शिका या ब्लूप्रिंट हैं यदि आप करेंगे और मुझे उन सभी को आज़माने का मौका मिलेगा। टैगलाइन: I8217ll आपको आसान प्रविष्टियों के साथ एक विदेशी मुद्रा प्रणाली दिखाती है जो इतने घातक सटीक होते हैं कि अधिकांश स्टॉपलॉस 12 पिप्स या उससे कम हैं तो, विदेशी मुद्रा व्यापारी एंडी डेनियल इस, बेवकूफ सरल विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के पीछे है यह प्रणाली एक उच्च जीत दर और बहुत छोटे स्टॉप लॉज़ पर निर्भर करती है जो हमेशा कम करने में पीएक्स को जोखिम में डालते हैं। वास्तव में बिक्री प्रणाली पर भी इस प्रणाली के बारे में बहुत ज्यादा नहीं है ऐसा लगता है कि किसी प्रकार का एक गाइड है यदि आपके पास बेवकूफ सरल विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर या गाइड के बारे में कोई जानकारी है तो कृपया नीचे एक टिप्पणी छोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। यहां पर विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र में हम हमेशा नई ट्रेडिंग प्रणालियों की कोशिश कर रहे हैं और नई समीक्षाएं जोड़ रहे हैं। हम वास्तव में सामुदायिक भागीदारी को पसंद करते हैं और आशा करते हैं कि यदि आप इस बेवकूफी सरल विदेशी मुद्रा प्रणाली का उपयोग करते हैं, तो आप हमें अपने अनुभवों के बारे में बताते हैं ताकि हमारे विशेषज्ञ आपकी सहायता कर सकें। विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर हर सप्ताह बेहतर हो रहा है ऐसा नहीं है कि 8217t का मतलब है कि वहाँ से बाहर कोई बुरा सिस्टम नहीं है, लेकिन इसका निश्चित रूप से व्यापार जीतने का अवसर अधिक हो रहा है। व्यापार के साथ रहें, और उम्मीद है कि आप बेवकूफ सरल विदेशी मुद्रा से जीतना जारी रखेंगे। ये सभी प्रकार के सिस्टम एक ही विचार पर काम करते हैं: पूर्वनिर्धारित चलती औसत में वापस खींचने की प्रतीक्षा कर रहे हैं और जब मूल्य (स्थापित) प्रवृत्ति की दिशा में वापस आ जाता है मैं बेरोजगारी सरल विदेशी मुद्रा प्रणाली को दो कारणों से 50 पिप्स एक डे सिस्टम पर पसंद करता हूं: 1. 176 और 144 ईएमए 8217 से यह सुनिश्चित हो गया है कि आप डॉन 8217 को बहुत जल्दी (बाजार निर्माता 8217 के ट्रिक के लिए कम होने का मौका) और 44 और 36 के संयोजन ईएमए 8217 एस, एओ और फास्ट (3,7,1) एमएसीडी के साथ, एक गलत कदम के बाद मूल प्रवृत्ति की दिशा में ट्रेडों को खोलने के लिए बहुत स्पष्ट संकेत देता है। जब आपका व्यापार चालू होता है, तो छोटे स्टॉप लॉस आपके खाते की रक्षा करता है। याद रखें, बड़ी धनराशि महत्वपूर्ण मूल्य चाल (नकली और साथ ही वास्तविक चालें) के लिए हमेशा ज़िम्मेदार होती है, इसलिए हमेशा ट्रेडों को खोना पड़ता है, लेकिन अगर आप अपने घाटे को कम रखते हैं तो आप इस हेर-फेर चलने वाले विदेशी मुद्रा गेम में एक मौका खड़े करते हैं। मेरी राय में, एक दिन में 50 पिप्स अस्थिर बाजारों में बहुत अधिक खोने वाले कारोबार उत्पन्न करते हैं (विशेष रूप से जब कम 34 और 13 ईएमए 8217 के 8211 विशेषकर जब स्टूपीडली सरल फॉरेक्स सिस्टम की तुलना में ईएमए 8217 एस) और मुझे एओ और फास्ट के बीच बातचीत पसंद है एमएसीडी 8211 पाठ्यक्रम के एओ 8216just8217 एक धीमी एमएसीडी है उम्मीद है की यह मदद करेगा। चीयर्स असलम सिर्फ आपको बताने के लिए जीडीपीयूएसडी पर 3 ट्रेडों की जानकारी दी और सभी 3 विजेताओं को तो 60 पिप्स मिले शायद आपकी पुस्तकों में बहुत कुछ नहीं है लेकिन मैं बहुत लालची नहीं हूं और बाजार में अभी कोई भी बड़ी रन पाने की अनुमति नहीं देता है। हालांकि मुझे यह 50 पाइप सिस्टम पसंद है, भले ही Im केवल एक समय में 20 पिप्स ले और ट्रेडों को नियंत्रित करने के लिए टीएम का उपयोग भी कर रहा था। जेपीवाई को भी टॉनिक के रूप में कारोबार करना चाहिए था क्योंकि यह तेजी से साथ में भी चला रहा था चीर्स ब्रुसथाफ्रेड: बेवकूफ सरल विदेशी मुद्रा बहुत स्वर्गीय प्रविष्टियां इसे इस्तेमाल करने में सावधान रहें, मुझे इसे 15 मिनट की चार्ट पर पसंद है और यदि आप नियमों का पालन करते हैं तो सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए समय की बात होनी चाहिए। इस टेम्पलेट के बिना इस सिस्टम को स्थापित करने के लिए आपको निम्न संकेतक सेटिंग्स की आवश्यकता है: दीर्घ अवधि की प्रवृत्ति के लिए एएमए 176 (नीला) और एएमए 144 (नारंगी), अल्पावधि प्रवृत्ति के लिए ईएमए 44 (नीला) और ईएमए 36 (नारंगी)। दीर्घकालीन प्रवृत्ति के लिए सीधी रेखा का प्रयोग करें और अल्पावधि प्रवृत्ति के लिए बिंदीदार रेखा का उपयोग करें फिर बहुत बढ़िया थरथरानवाला (मानक सेटिंग) जोड़ें और अंत में एमएसीडी (3,7,1 पर सेट) जोड़ें। यह चाल पहले सभी ईएमए (लंबी और अल्पावधि) की प्रतीक्षा करने के लिए एक ही दिशा (ऊपर या नीचे की प्रवृत्ति) को इंगित करने के लिए है, फिर बहुत बढ़िया थरथरानवाला के लिए शून्य लाइन को पार करने का इंतजार करें (जिसका मतलब है कि मूल्य पुनरावृत्ति या पीछे हो रहा है) और एक व्यापार खोलें, जब एमएसीडी (मूल) प्रवृत्ति की दिशा में शून्य रेखा को पार करता है इस प्रणाली के पीछे का विचार झूठी चाल के लिए इंतजार करना है (बड़ा पैसा शिकार रोकता है और खुदरा व्यापारियों को गलत दिशा में ट्रेड खोलने के लिए प्रेरित करने की कोशिश करता है), जिसके बाद कीमत सही दिशा में जारी रहेगी। छोटे बंद होने से आपको ट्रेडों को खोने में बहुत समय लगेगा (ज़्यादा ज़्यादा ज़ोरदार होने के लिए आपको ज्यादा कीमत चुकाने के लिए यह गलत है।) जब एमएसीडी अपनी शून्य लाइन को विपरीत दिशा में पार कर जाता है (एक व्यापार में प्रवेश करने के बाद), लाभ प्राप्त करने या (ज्यादातर समय) छोटे नुकसान के साथ बाहर निकलने का एक अच्छा तरीका है। एक और तरीका है एक निश्चित स्टॉप लॉस (15 मिनट के चार्ट पर 15 पिप्स, 15 मिनट के चार्ट पर 25 पिप्स और 30 मिनट के चार्ट पर 35 पिप्स) और एक 1: 1 या 2: 1 इनामवारिक अनुपात के लिए जाएं। उदाहरण के लिए, आप अपने स्टॉप को भी पीछे ले जा सकते हैं, कीमत के पीछे दो मोमबत्तियाँ एमएसीडी के विपरीत दिशा में शून्य रेखा को पार करने के लिए इंतजार करना (या अपने स्टॉप लॉस का पीछा करने से) आप पूरे दिन स्क्रीन पर चिपका सकते हैं :-) इसलिए, मैं थोड़े सेट और भूल गए दृष्टिकोण की तरह तय एसएल और टीपी आशा है कि इससे कुछ संघर्षरत व्यापारियों को मदद मिलेगी। और वैसे, यदि आप इस प्रणाली को पसंद करते हैं (और अधिक यदि आप इसके साथ लाभदायक हो तो), कृपया इसे खरीद लें और दूसरों के लिए इसे सुझाएं। अंतिम बार Ronald123 09-09-2018 को 11:50 अपराह्न द्वारा संपादित किया गया.सैट, 11122018 - 17:07 सूचकक विदेशी मुद्रा सरल विदेशी मुद्रा, स्टॉक और फ़्यूचर्स के लिए एक सरल लेकिन सही ट्रेडिंग सिस्टम है। विशेष 597 बोनस पैक महत्वपूर्ण: हमारे विशेष लिंक से खरीदकर आप हमारे 597 सुपर बोनस पैक भी प्राप्त करेंगे: 3 शक्तिशाली विदेशी मुद्रा संकेतक (247 मूल्य) स्निपर-सटीक एमटी 4 ट्रेडिंग सिस्टम (77 मूल्य) चार्ट ट्रेडिंग ईबुक एक चार्ट-ट्रेडिंग मास्टर द्वारा लिखित (273 मूल्य) नोट: यदि आप पहले से ही हमारे लिंक से एक बार खरीदा है और पहले से ही इस बोनस को प्राप्त कर लिया है, तो हम आपको हर बार नया बोनस भेज देंगे, इसलिए हमें खरीदना जारी रखने के लिए अच्छी कीमत है :) यदि आप खरीदते हैं तो हमें भेजें आपके प्लिमस रसीद के साथ तकनीकी इंडिकेटर को ईमेल करें और आपको बोनस मिलेगा बेवकूफी सरल विदेशी मुद्रा एक ऐसी प्रणाली है जो ठोस व्यापारिक सिद्धांतों पर आधारित है। आप किसी भी विदेशी मुद्रा युग्म, स्टॉक, कमोडिटी और भविष्य से दैनिक पिप्स फसल करने के लिए 2 गुप्त व्यापारिक संकेतकों का इस्तेमाल करना सीखते हैं। यह किसी भी व्यापार शैली को फिट बैठता है: चाहे आप एक स्कैपर, एक दिन व्यापारी या स्विंग व्यापारी हो, आप इस विधि का उपयोग किसी भी चार्ट और किसी भी सत्र में ट्रेडों के लिए सटीक प्रविष्टि amp निकास बिंदु प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं। बेवकूफ सरल विदेशी मुद्रा किसी भी देश से और किसी भी सत्र पर इस्तेमाल किया जा सकता है, दोनों लंदन, यूरोपीय और एशियाई सत्र उच्च prroits के लिए व्यापारी हो सकता है। यह रणनीति एक बहुत ही तंग स्टॉप लॉज का उपयोग करती है, जो कि केवल 12 पिप्स से ज्यादा नहीं है, जो कि आश्चर्यजनक है यह एक अत्यंत प्रभावी सरल लग रहा है, और 27 की कीमत पर यह वास्तव में एक सौदा है जिसे आप खोना नहीं चाहते हैं। हमेशा की तरह, यदि आप बेवकूफ सरल विदेशी मुद्रा की समीक्षा पसंद नहीं करते हैं, तो आप केवल 60 दिनों के भीतर अपना पैसा वापस पा सकते हैं, बस तकनीकी सहायता टीम को ईमेल भेजें (या सीधे क्लिकबैंक) और आपकी बिक्री वापस कर दी जाएगी। कोई सवाल नहीं पूछा। बेवकूफी सरल विदेशी मुद्रा घोटाले हमने बेवकूफी सरल विदेशी मुद्रा प्रणाली का अच्छी तरह से परीक्षण किया है और यह आपको बाज़ारों में एक विश्वसनीय ट्रेडिंग किनारे प्रदान करता है। यह निश्चित रूप से घोटाले नहीं है अब अपनी प्रतिलिपि डाउनलोड करें: बेवकूफ सरल विदेशी मुद्रा

No comments:

Post a Comment