Saturday 23 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष ऑस्ट्रेलिया समय


लाइव विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष अकेले व्यापार नहीं करते हैं और तार्किक निर्णय लेने और अपनी व्यापार योजना पर चिपकना मुश्किल है, यही वह जगह है जहां एक समुदाय का हिस्सा एक बड़ा अंतर बना देता है कमरे के अंदर हम आपके रडार पर किसी भी जोड़ी के बारे में बहस और चर्चा को प्रोत्साहित करते हैं। मैं EURUSD खरीदने के बारे में सोच रहा हूं, आप लोग क्या सोचते हैं क्या आपको लगता है कि ख़रीदना सही निर्णय है और आपको स्टॉप लॉस देकर और लाभ स्तर लेना चाहिए। इसकी तरह एक व्यापारिक कोच की मदद से आप हर कदम की मदद कर सकते हैं, और पूरी तरह से निःशुल्क मासिक एफएसी प्रतियोगिताओं हमारे समुदाय के हर सदस्य को जीतने का मौका मिलता है: बहुत बढ़िया विदेशी मुद्रा टी शर्ट हमारे व्यापारिक कमरे के अंदर हर सक्रिय सदस्य हमारे महान विदेशी मुद्रा टी-शर्ट 100 सक्रिय अंक अर्जित करें और हम सीधे हमारे 3 जी 500 खातों में से एक टी-शर्ट भेज देंगे शीर्ष 3 सदस्य जो महीने के दौरान कमरे के भीतर सर्वश्रेष्ठ व्यापारिक विचार प्रदान करते हैं, 500 जीतेंगे। आप सीधे अपने पैसे वापस ले सकते हैं और अपने आप को एक डोम पेरिगनन की 500 बोतल खरीदो (यदि वह है जो आप में है)। लाइव विदेशी मुद्रा प्रवाह पर हमारे व्यापारियों से मिलें टोनी डार्वॉल टोनी ऑनलाइन ब्रोकर ईज़ीमार्केट्स में मुख्य बाजार विश्लेषक हैं। सिडनी ऑस्ट्रेलिया में 8 साल के लिए एफएक्स डीलर टोनी बाजारों के लिए एक मौलिक सिंटेंट दृष्टिकोण के साथ इंटर-मार्केट विश्लेषण कर रहा है। विदेशी मुद्रा और सूचकांक पर मुख्य रूप से ध्यान केंद्रित पिछले 12 वर्षों से व्यापार। जयगण मुदलीयार जे ने एमबीए (वित्त) में स्नातक किया। सामाजिक व्यापार मंचों में FxSaint के रूप में जाना जाता है। वह एक तकनीकी व्यापारी है जो ट्रेंड लाइनों, समर्थन प्रतिरोध, आपूर्ति मांग, सभी प्रकार के चार्ट पैटर्न का उपयोग करता है। क्या उसके विश्लेषण को सही बनाता है यह जानने के लिए कि किस विधि को लागू किया जाए एंड्रयू लॉकवुड विदेशी मुद्रा दिमाग एंड्रयू ने शुरुआती बिसवां दशा में लंदन फ्यूचर्स एंड ऑप्शंस एक्सचेंजों पर पिट्स में अपना व्यापारिक कैरियर शुरू किया था। तब से, उन्होंने स्क्रीन के पीछे से व्यापार में सफलतापूर्वक बदलाव किया है और आपके पास साझा करने के लिए ज्ञान का खजाना है। जेसन गोस्पॉडारेक फॉरेक्स मार्टर्स जेसन ने एक दशक पहले अपने व्यापारिक कैरियर शुरू किया था, जहां कई रिटेल व्यापारी की तरह, उन्होंने खुद को सभी विशिष्ट गलतियां और नुकसान करवाए। आज जेसन पेशेवर पूर्णकालिक काम करता है और साझा करने के लिए ज्ञान और अनुभवों की एक बड़ी मात्रा है। जोश सर्दी जोश 2009 से व्यापार कर रहे हैं। वह कई परिसंपत्ति वर्गों में ट्रेडों में विविधता लाने के लिए पसंद करते हैं। ट्रेडिंग स्पॉट विदेशी मुद्रा के अलावा, वह फ्यूचर्स, ईटीएफ, और विकल्प भी व्यापार करता है। जोश एक वैश्विक मैक्रो दृष्टिकोण पर ध्यान केंद्रित करता है, जिसमें कई अनुक्रमित, मुद्रा, वस्तु, स्थिर आय और अस्थिरता व्यापार होता है। हमारे लाइव फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग रूम में शामिल हों अब स्वतंत्र विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष आप अपने अगले मुफ़्त विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष के लिए पंजीकरण करते समय मुफ़्त के लिए मेरे विदेशी मुद्रा संकेतक में से एक प्राप्त करते हैं। नीचे दिए गए विवरण। सोमवार 6 मार्च को मेरा अगला निशुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रूम। इसमें मैं आपको दिखाता हूं कि अधिक से अधिक सोर्स और ओवरस्टॉल सिग्नल कैसे व्यापार करें। रजिस्टर करने के लिए नीचे क्लिक करें आप don8217t में भाग लेने के लिए है सभी कि रजिस्टर वीडियो रिकॉर्डिंग और एक नि: शुल्क सूचक भेज दिया। हैलो और मेरे पृष्ठ पर आपका स्वागत है जो आप अपने मासिक फ्री फॉरेक्स ट्रेडिंग रूम के लिए पंजीकरण करते समय क्या अपेक्षा कर सकते हैं। प्रति माह एक बार, जो आम तौर पर प्रत्येक माह का पहला सोमवार होता है (जब कि उस सोमवार की छुट्टियां हैं) मैं एक मुफ़्त विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष में करीब 2 घंटे खर्च करता हूं। आप इस पृष्ठ के दाहिने हाथ पर अगले एक के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। महत्वपूर्ण: निशुल्क व्यापार कक्ष के लिए रजिस्टर करने वाले सभी व्यक्ति को इस घटना का एक वीडियो रिकॉर्डिंग भेजा जाता है ताकि यदि आप इसे नहीं बना सकें आप बाद में बैठकर अपने कमरे में बैठकर व्यापार कक्ष देख सकें। मेरे संपूर्ण व्यापार प्रणाली को एक मुफ्त व्यापारिक कमरे में कवर करना असंभव है, इसलिए मैं जो करने की कोशिश करता हूं वह सिस्टम के एक पहलू को चुनता है और लगभग 2 घंटे में इसे कवर करता है। उदाहरण के लिए, मेरे सिस्टम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा महत्वपूर्ण मुद्रा युग्म मूल्य बिंदुओं को उजागर करने के लिए क्षैतिज समर्थन प्रतिरोध प्रतिरोध लाइनों का उपयोग होता है। प्रणाली के अन्य मुख्य भाग हैं: मुद्रा ताकत और कमजोरियों से पता है कि किस मुद्राओं के व्यापार और किस समय के फ्रेम में तीन मोमबत्ती पैटर्न एक तीन बार मोमबत्ती के पैटर्न हैं जो मैं अपनी ताकत और कमजोरी विश्लेषण पूरा कर चुका हूं। यह प्रक्रिया अपने आप में एक कौशल है जिसे सीखा जा सकता है। हर दिन व्यापार करने के लिए पांच विदेशी मुद्रा रणनीतियों में से किसी एक का उपयोग कैसे करें व्यापारिक अवसरों के कुछ मुनाफे से अपने आप को छोड़ने के लिए कुछ कारोबारी उम्मीदवारों को कैसे समाप्त करना है I बाहर काम करना जो व्यापार के अवसरों की सफलता की सर्वोत्तम गणितीय संभावना प्रदान करते हैं। यह सबसे कठिन हिस्सा है। मैं इसे प्रक्रिया के अंतिम 20 कहते हैं। ये मेरे व्यापारिक प्रणाली का मुख्य हिस्सा हैं, लेकिन कई अन्य तत्व भी हैं जो मैं यहां सिखाता हूं जो यहां सूचीबद्ध नहीं हैं। प्रणाली जटिल नहीं है। इससे दूर। यह इंटरनेट पर मिले आसान व्यापार प्रणालियों में से एक है। हालांकि, अभी भी कई घटक भाग हैं और उन सभी को सीखने की अवस्था की आवश्यकता है। इस कारण से मुझे आशा है कि आप देख सकते हैं कि एक मुफ्त ट्रेडिंग रूम में ट्रेडिंग सिस्टम की पूरी और पूरी तस्वीर देना असंभव होगा। इसलिए। प्रत्येक व्यापारिक कमरे में मैं सिस्टम के एक या दो तत्वों को लेने की कोशिश करता हूं और उन्हें जितना भी कर सकता हूं उतना अच्छा लगाता हूं। फीडबैक से मैं अटेंडीज़ से जो मैं निशुल्क व्यापार कमरे में पढ़ता हूं, बहुत अच्छी तरह से प्राप्त किया जाता है। हर मुफ्त व्यापार कमरे में मेरा लक्ष्य कुछ सिखाना है जो सभी श्रोताओं को उनके व्यापार में उपयोगी मिलेगा, भले ही मैं उनसे कभी नहीं सुना। नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रूम मैं हर महीने आयोजित करने के बारे में और अधिक समझाते हुए एक छोटा वीडियो है: अगले नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष 8282 पर है .. सोमवार 5 सितंबर 2018 को 2.00 बजे ब्रिटेन समय 8230.था 8217 से 9.00 बजे न्यूयॉर्क समय। मैं आपको दिखा रहा हूं कि मैं विदेशी मुद्रा रीबाउंड रणनीति को कैसे व्यापार करता हूं। आप don8217t सभी 8282 में शामिल है कि रजिस्टर उसी दिन दर्ज वीडियो प्राप्त करें। रजिस्टर करने के लिए नीचे क्लिक करें यहां पंजीकरण लिंक है आपको उस पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा जो आपके ई मेल और नाम का अनुरोध करता है। मुझे आपके वास्तविक नाम की आवश्यकता नहीं है आपको केवल वीडियो की रिकॉर्डिंग भेजने के लिए सही ई-मेल की ज़रूरत है, इसलिए यदि आप गुमनाम रहना चाहते हैं तो नाम बक्से में कुछ भी दर्ज करने में संकोच न करें। मैंने ट्रेडिंग के कमरे में भाग लेने में बहुत मज़ा आया है और उस समय के दौरान बहुत सी सीखा है मैं 4 माह से अधिक समय तक शामिल हूं और महसूस करता हूं कि यहां से अकेले उड़ने का समय आ गया है। मेरा व्यापार बहुत अधिक मापा और सुसंगत हो गया है जो आपके मार्गदर्शन से किसी भी छोटे तरीके से नहीं है। बहुत धन्यवाद और संपर्क में रहें पीटर स्किनर (अब एक पूर्णकालिक व्यापारी) ट्रेडिंग शिक्षा यह कैसे होना चाहिए। कोई चालबाज़ नहीं, सिर्फ धैर्य, कठोर परिश्रम और एक उत्कृष्ट शिक्षक का पालन करने के लिए आवश्यक अनुशासन मार्क बोर्डमैन एक बहुत अच्छा शिक्षक और व्यापारी है। करीब एक चालीस साल के लिए एक सक्रिय व्यापारी होने के बाद ने मुझे कुछ चीजें सिखाई हैं। समर्थन और प्रतिरोध नए अर्थ पर ले लिया है। प्रोफेसर बोर्डमैन द्वारा सिखाया गया समर्थन और प्रतिरोध के बारे में मैं पूरी तरह से जागरूक होने के साथ कभी भी कोई भी व्यापार नहीं रखता हूं। विदेशी मुद्रा की अजीब, गोधूलि संसार में, जहां पहले से न सोचा नौसिखिए व्यापारी कोंमैनों और शिकारियों के लिए आसान मांस साबित हो सकता है जो गहराई में भोजन करते हैं, मार्क बोर्डमैन एक ताज़ा सीधा और ईमानदार व्यक्ति है। वह यह बताता है जैसे यह है। वह एक विशेषज्ञ चार्ट रीडर भी है इस बाजार में सफलता का कोई आसान मार्ग नहीं है, लेकिन अगर व्यापारी कई महीनों में पढ़ाई की कला में अपने कौशल को तैयार करने के लिए तैयार है, तो, मार्क्स की मदद से, वह सर्वोत्तम अवसरों को खोजना शुरू कर देंगे और उसके अनुसार अपने व्यापार में सुधार करना शुरू कर देंगे । मैं पांच साल के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं, और मार्क निश्चित रूप से सबसे अच्छे आकाओं में से एक है जो मैंने पूरे किया है। उनके व्यापारिक कमरे शुरुआती और अधिक अनुभव वाले लोगों के लिए उपयुक्त हैं, लेकिन जिनके पास अभी तक उनकी बढ़त नहीं है उनके आराम और अनौपचारिक शिक्षण पद्धति को पचाद करना आसान है। वह स्पष्ट है और स्पष्टीकरण दोहराने के लिए तैयार है, मेरे जैसे नौसिखिया के लिए बहुत स्वागत है अकेले विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रूम अकेले व्यापार न करें अब तार्किक निर्णय लेने और अपनी व्यापार योजना पर चिपकाना मुश्किल है, यही वह जगह है जहां एक समुदाय का हिस्सा बड़ा फर्क पड़ता है। कमरे के अंदर हम आपके रडार पर किसी भी जोड़ी के बारे में बहस और चर्चा को प्रोत्साहित करते हैं। मैं EURUSD खरीदने के बारे में सोच रहा हूं, आप लोग क्या सोचते हैं क्या आपको लगता है कि ख़रीदना सही निर्णय है और आपको स्टॉप लॉस देकर और लाभ स्तर लेना चाहिए। इसकी तरह एक व्यापारिक कोच की मदद से आप हर कदम की मदद कर सकते हैं, और पूरी तरह से निःशुल्क मासिक एफएसी प्रतियोगिताओं हमारे समुदाय के हर सदस्य को जीतने का मौका मिलता है: बहुत बढ़िया विदेशी मुद्रा टी शर्ट हमारे व्यापारिक कमरे के अंदर हर सक्रिय सदस्य हमारे महान विदेशी मुद्रा टी-शर्ट 100 सक्रिय अंक अर्जित करें और हम सीधे हमारे 3 जी 500 खातों में से एक टी-शर्ट भेज देंगे शीर्ष 3 सदस्य जो महीने के दौरान कमरे के भीतर सर्वश्रेष्ठ व्यापारिक विचार प्रदान करते हैं, 500 जीतेंगे। आप सीधे अपने पैसे वापस ले सकते हैं और अपने आप को एक डोम पेरिगनन की 500 बोतल खरीदो (यदि वह है जो आप में है)। लाइव विदेशी मुद्रा प्रवाह पर हमारे व्यापारियों से मिलें टोनी डार्वॉल टोनी ऑनलाइन ब्रोकर ईज़ीमार्केट्स में मुख्य बाजार विश्लेषक हैं। सिडनी ऑस्ट्रेलिया में 8 साल के लिए एफएक्स डीलर टोनी बाजारों के लिए एक मौलिक सिंटेंट दृष्टिकोण के साथ इंटर-मार्केट विश्लेषण कर रहा है। विदेशी मुद्रा और सूचकांक पर मुख्य रूप से ध्यान केंद्रित पिछले 12 वर्षों से व्यापार। जयगण मुदलीयार जे ने एमबीए (वित्त) में स्नातक किया। सामाजिक व्यापार मंचों में FxSaint के रूप में जाना जाता है। वह एक तकनीकी व्यापारी है जो ट्रेंड लाइनों, समर्थन प्रतिरोध, आपूर्ति मांग, सभी प्रकार के चार्ट पैटर्न का उपयोग करता है। क्या उसके विश्लेषण को सही बनाता है यह जानने के लिए कि किस विधि को लागू किया जाए एंड्रयू लॉकवुड विदेशी मुद्रा दिमाग एंड्रयू ने शुरुआती बिसवां दशा में लंदन फ्यूचर्स एंड ऑप्शंस एक्सचेंजों पर पिट्स में अपना व्यापारिक कैरियर शुरू किया था। तब से, उन्होंने स्क्रीन के पीछे से व्यापार में सफलतापूर्वक बदलाव किया है और आपके पास साझा करने के लिए ज्ञान का खजाना है। जेसन गोस्पॉडारेक फॉरेक्स मार्टर्स जेसन ने एक दशक पहले अपने व्यापारिक कैरियर शुरू किया था, जहां कई रिटेल व्यापारी की तरह, उन्होंने खुद को सभी विशिष्ट गलतियां और नुकसान करवाए। आज जेसन पेशेवर पूर्णकालिक काम करता है और साझा करने के लिए ज्ञान और अनुभवों की एक बड़ी मात्रा है। जोश सर्दी जोश 2009 से व्यापार कर रहे हैं। वह कई परिसंपत्ति वर्गों में ट्रेडों में विविधता लाने के लिए पसंद करते हैं। ट्रेडिंग स्पॉट विदेशी मुद्रा के अलावा, वह फ्यूचर्स, ईटीएफ, और विकल्प भी व्यापार करता है। जोश एक वैश्विक मैक्रो दृष्टिकोण पर ध्यान केंद्रित करता है, जिसमें कई अनुक्रमित, मुद्रा, वस्तु, स्थिर आय और अस्थिरता व्यापार होता है। अब हमारे लाइव विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष में जुड़ें लाइयविंग ट्रेडिंग रूम, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष I 10 से अधिक वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा, वस्तुओं और इंडेक्स कारोबार कर रहा है Ive कुछ साल पहले मैंने अपनी विशेषज्ञता को पार करने के लिए और अपने अनुयायियों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ व्यापारिक परिणाम प्राप्त करने का सर्वोत्तम तरीका खोज लिया: दैनिक लाइव ट्रेडिंग कक्ष सत्र। जब मैंने अपना दैनिक ट्रेडिंग रूम सत्र शुरू किया, तो मैं अभी भी एक बड़ी विदेशी मुद्रा कंपनी में एक व्यापारी के रूप में काम कर रहा था। आज, मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार क्लब के हिस्से के रूप में, व्लादिमीर विदेशी मुद्रा संकेतों की सलाह, मैं अपने निजी व्यापारिक कमरे में बैठता हूं। यूके और अमेरिका के व्यापारिक सत्रों के पहले 30 से 60 मिनटों में दिन में दो बार, मैं सदस्यों को ऑनलाइन ऑनलाइन ट्रेडिंग रूम खोलता हूं। जब आप एक सदस्य बन जाते हैं, तो आप बाजार का विश्लेषण करने और वास्तविक समय में व्यापार व्यवस्था की तलाश में भी मेरे साथ जुड़ सकते हैं। संभावित चाल की तलाश के लिए हम एक साथ विभिन्न मुद्रा जोड़े, वस्तुओं और सूचकांकों के माध्यम से जाते हैं। इसलिए, लाइव ट्रेडिंग रूम तीन महत्वपूर्ण उद्देश्यों में कार्य करता है: 1. आपके लिए व्यापारिक संकेतों का एक अद्भुत स्रोत: कुछ हफ़्ते हम लाभ के सैकड़ों पिप्स के साथ समाप्त करते हैं। हमने हाल ही में 1000 पिप्स के साथ एक सप्ताह का था 2. वास्तविक समय में अपने व्यापारिक तरीके और विशेषज्ञता सीखें, लाइव बाजार स्थितियां डेमो खातों को दिखाने वाला कोई और अधिक लंबा और थकाऊ पीडीएफ दस्तावेज़ या वीडियो यह वास्तविक सौदा नहीं है 3. निजी टच मुझे हर दिन अपने अनुयायियों को मिलाने के लिए उत्सुक हैं I यह आपके मौके पर प्रत्येक दिन मेरे साथ (वस्तुतः) बैठने का अवसर है, जैसा कि हम बाजार के माध्यम से चलते हैं लाइव ट्रेडिंग रूम (एलटीआर) खाता क्योंकि लाइव ट्रेडिंग रूम पर दिए गए ट्रेडों ने खुद को बहुत लाभदायक साबित कर दिया है, मैं सदस्यों के लिए व्यापार के एक महत्वपूर्ण स्रोत के रूप में लाइव ट्रेडिंग रूम को देखता हूं। हालांकि, लाइव ट्रेडिंग के दौरान मैं बड़ी संख्या में सिग्नल जारी कर सकता हूं, और जब से मैं इंसान हूं, मैं इतने सारे संकेतों को प्रसारित करने के लिए समय और ध्यान को समर्पित करने में असमर्थ हूं, जबकि उन्हें व्यापार के रूप में भी निष्पादित करते हुए और अपने आप को प्रसारित और व्यापार करते समय सभी अन्य संकेतों तो, मेरे एक वफादार अनुयायियों में से एक ने सभी सदस्यों को संकेतों को प्रसारित करने के लिए स्वेच्छा से किया। वह एक अलग खाते पर सिग्नल भी लगाएगा जिसे आप मॉनिटर कर सकते हैं और सीख सकते हैं, प्लस, व्यापार पैनल के व्यापारियों का फैसला होगा कि कौन सी ट्रेडों को लाइव ट्रेडिंग रूम में रखा जाएगा, उन सदस्यों पर वास्तविक खाते साझा किए जाएंगे। प्रतिलिपि विदेशी मुद्रा संकेतों की सलाह 2018 सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment